Breaking News

बीजेपी की नामांकन सभा में पहुंची सतीश मिश्रा की समधन, बसपा में मची खलबली

झांसी,  उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में आज उस समय जबरदस्त खलबली मच गयी जब भारतीय जनता पार्टी  के झांसी-ललितपुर सीट के उम्मीदवार अनुराग शर्मा की नामांकन सभा में अचानक बहुजन समाज पार्टी की नेता अनुराधा शर्मा पहुंच गयी । इतना ही नहीं उन्हेांने मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की जमकर तारीफ भी की।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अनुराधा शर्मा ने अपने स्वर्गीय पति रमेश शर्मा के बडे भाई पं0 विश्वनाथ शर्मा के बेटे अनुराग की मुक्ताकाशी मंच पर चल रही नामांकन सभा में अचानक पहुंचकर राजनीतिक उथल पुथल मचा दी।

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा नेता ने यह जरूर कहा कि वह अपने बेटे को आर्शीवाद देने यहां आयीं हैं लेकिन जिस तरह से मंच से उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की खुले शब्दों में तारीफ की । उसे सुनकर वहां मौजूद लोगों और स्वयं भाजपाइयों को यह एहसास हुआ कि बसपा सु्प्रीमाे मायावती के बेहद करीबी माने जाने वाले सतीश मिश्रा की समधन ने भगवा चोगा पहनने की तैयारी कर ली है।

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

अनुराधा शर्मा के भाजपा मंच पर पहुंचने के साथ ही सोशल मीडिया में उनके पार्टी में शामिल होने की खबरें तेजी से फैलने लगीं जिसके बाद उनके बेटे अनिरूद्ध शर्मा ने सोशल मीडिया पर साफ किया कि उनकी मां अनुराग शर्मा काे आर्शीवाद देने गयीं थीं उन्होंने कोई पार्टी ज्वॅाइन नहीं की है। अनुराधा शर्मा के बेटे के इस पोस्ट के बाद अफवाहों पर विराम लगा और बसपा खेमे ने राहत की सांस ली।

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

चुनावी दौर में नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला इन दिनों जोरों पर है ऐसे में बसपा की कद्दावर नेता का भाजपा के मंच पर यूं पहुंचकर प्रधानमंत्री और पार्टी के गुणगान करने को राजनीतिक विश्लेषक अपने लिए नयी जमीन तलाशने की कवायद बता रहे है। अनुराधा शर्मा बसपा के दिग्गज नेता सतीश चंद्र मिश्रा की समधन हैं जिन्हें उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 में झांसी से बसपा का टिकट दिलाया था लेकिन वह चुनाव हार गयीं थीं।

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जान