Breaking News

अगले कुछ वर्षों में डीडीसीए का नया रूप देखेंगे:रोहन जेटली

नयी दिल्ली,  दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के मौजूदा अध्यक्ष रोहन जेटली का मानना है कि उनके कार्यकाल में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है और आप अगले कुछ वर्षों में डीडीसीए का नया रूप देखेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के पुत्र रोहन पिछले साल निर्विरोध रूप से डीडीसीए के अध्यक्ष बने थे और इस बार भी वह अध्यक्ष पद के लिए चुनावी मैदान में हैं। डीडीसीए का चुनाव 25, 26 और 27 अक्टूबर को अरुण जेटली स्टेडियम में होना है। बीसीसीआई के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना की पत्नी शशि खन्ना इस बार उपाध्यक्ष पद के लिए मैदान में हैं। वह इस समय डीडीसीए में कोषाध्यक्ष हैं। विनोद तिहारा सचिव, राजन मनचंदा संयुक्त सचिव और पवन गुलाटी कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनाव में अपना दावा पेश कर रहे हैं।

डीडीसीए में चयन और अन्य मुद्दों पर भ्रष्टाचार के बारे में पूछने पर रोहन जेटली ने साफ़ शब्दों में कहा,’देखिये डीडीसीए के 4000 सदस्य हैं तो चार हजार आवाजें भी आएंगी। हर किसी को संतुष्ट करना आसान नहीं होता। जहां तक चयन की बात है तो वहां खिलाड़ी खुद को देख सकता है। मैदान पर उतरने के बाद प्रदर्शन करना जरूरी होता है और हर खिलाड़ी को यह पता होता है कि वह कितना सक्षम है।’

रोहन जेटली ने आधारभूत ढांचे के लिए कहा कि इस सन्दर्भ में कोई शिकायत नहीं है पिछले एक साल में सुविधाओं के लिए तमाम काम किये गए हैं। अपने पैनल के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा,’सभी दिल्ली क्रिकेट के बारे में पर्याप्त अनुभव रखते हैं। हम सभी जानते हैं कि दिल्ली क्रिकेट की भलाई के लिए क्या करना है। मुझे विश्वास है कि हमारा पैनल फिर से सत्ता में आएगा। पिछले 10 महीनों में आधारभूत ढांचे में काफी सुधार किया गया है।’

अपने पिता अरुण जेटली के आसपास पहुंचने के बारे में पूछने पर रोहन ने कहा कि यह क्रिकेट स्टेडियम उनके कार्यकाल में ही बना था और अगले कुछ वर्षों में आप डीडीसीए का नया रूप देखेंगे।