Breaking News

डब्ल्यूटीसी का एक फाइनल होना राेमांचक : विलियम्सन

साउथम्पटन, आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के विजेता कप्तान केन विलियम्सन ने डब्ल्यूटीसी के इकलौते फाइनल को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के विचारों से विपरीत प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, “ मुझे लगता है कि फाइनल का रोमांचक हिस्सा यह है कि एक बार में कुछ भी हो सकता है। हम जानते हैं कि क्रिकेट कितना अस्थिर है और हमने अन्य प्रतियोगिताओं, विश्व कपों और अन्य सभी छोटे प्रारूपों में यह देखा है। इकलौते फाइनल का एकमात्र कारक अनूठी गतिशीलता भी है, जो इसे रोमांचक बनाता है। एक बार में कुछ भी हो सकता है। हम उस बयान के सभी अलग-अलग पक्षों पर रहे हैं। ”

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा, “ मुझे लगता है कि दोनों पक्षों के लिए तर्क हैं और मुझे लगता है कि सबसे बड़ी चुनौती शेड्यूलिंग होगी, क्योंकि अत्यधिक क्रिकेट के बीच श्रृंखला का आयोजन मुश्किल होगा, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर आपके पास एक श्रृंखला होगी और जितना अधिक क्रिकेट होगा, आप उतना ही अधिक अच्छा कर पाएंगे और यह आपके चरित्र को प्रमाणित करेगा। यह सच में एक रोमांचक मैच था। पहली बार ऐसी प्रतियोगिता हुई है और दोनों टीमें खेल के लिए पूरी तरह से तैयार थीं। ”