Breaking News

अदिति ने कहा इनके साथ वर्षो से करना चाहती थी

Aditi-Rao-Hydari-newsमुंबई,  आगामी तमिल फिल्म काटरु वेलियिदई में मणिरत्नम और पद्मावती में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि दोनों फिल्मकारों के साथ काम करना उनका एक सपना था। मणिरत्नम की फिल्म के बारे में अदिति ने कहा, यह सपना पूरा हो जाने जैसा है। मेरा बचपन से सपना था कि मैं उनके साथ काम करूं और आखिरकार यह पूरा हुआ।

वजीर की अभिनेत्री ने कहा कि वह भंसाली के साथ भी काम के लिए उत्साहित थीं। उन्होंने कहा, मैं संजय  के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी, वह मेरे ड्रीम निर्देशक हैं। मैं सीधे मणि सर के सेट से संजय सर के सेट पर गई तो यह मेरे लिए बहुत-बहुत खास रहा। अदिति ने पद्मावती के सह-कलाकार रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण को अद्भुत करार दिया।

अभिनेत्री ने यहां लॅक्मे फैशन वीक  समर/रिसॉर्ट में लेबल कोतवारा के लिए वॉक की। अदिति ने कहा, मुझे लगता है कि यहां कुछ ही लोग हैं, जिन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला है, इसलिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। फैशन के बारे में पूछे जाने पर अदिति ने कहा, नहीं, मैं फैशन को लेकर जागरूक नहीं हूं। मुझे लगता है कि मैं फैशन का आनंद लेती हूं लेकिन जागरूक नहीं हूं। मैं वहीं पहनती हूं जो मुझे पसंद आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *