Breaking News

अधिकारी उत्पीड़न करें तो वीडियो बनाकर मुझे भेजें, मैं कार्रवाई कराऊंगा-अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चेतावनी दी है कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा। उन्होने कहा कि अधिकारी उत्पीड़न करें तो वीडियो बनाकर मुझे भेजें। मैं कार्रवाई कराऊंगा।

पीएम मोदी ने कहा था, नोटबंदी से नक्सली घटनाए बंद हो जायेंगी… ?- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव के आवास पर बिजली मीटर बदले जाने का जिक्र किया। उन्होने कहा कि नेता जी के इटावा आवास पर बिजली मीटर लगने के मामले में, एक इंजीनियर ने भाजपा के पूर्व विधायक के कहने पर नेता जी को बदनाम करने का षड्यंत्र रचा।

बिना इंटरनेट कनेक्शन के पेट्रोल चुराया जा सकता है, तो ईवीएम से वोट क्यों नही-अखिलेश यादव

कानपुर में शहीद आयुष यादव के घर पर नारेबाजी के मामले पर अखिलेश यादव बोले कि यह मामला आरएसएस के लोगों ने उछाला है। भाजपा के लोग षड्यंत्र करने में माहिर है।  अखिलेश ने कहा कि हम तो एक शहीद से मिलने गए थे। वहां उपस्थित लोग मुझे कमरे में नहीं जाने देना चाहते थे।  अखिलेश यादव ने कहा कि यह ऐसी बात नहीं थी, जिसे इस तरह से प्रचारित किया जाए। लेकिन जान बूझ कर इस प्रकरण को मेरे खिलाफ बना दिया गया।

समाजवादी नेता, शारदानंद अंचल की पुण्यतिथि पर, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

 शहीद कैप्टन आयुष यादव के घर एक मेजर से बहस को शहीद के अपमान की संज्ञा दिये जाने पर अखिलेश ने कहा कि सेना के लोग परिवार से मिलने नहीं दे रहे थे। मेजर ने कहा, अंदर अफसर अंदर हैं। उनके जाने के बाद जाइएगा। कितना इंतजार करना होगा, यह पूछने पर उसने कहा कि जब तक वो बैठे हैं। इसके कुछ देर बाद बिना पूछे मैं अंदर गया। वहां  मैने कहा भी था कि राजनीति करने नहीं आया।

 

मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए, अखिलेश यादव को करने होंगे ये काम

अखिलेश यादव का यह कदम, बढ़ायेगा समाजवादी पार्टी की ताकत

सदस्यता अभियान मे जुटे समाजवादी, पूरा करेंगे अखिलेश यादव का पांच करोड़ का लक्ष्य

जानिये, समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान की खास बातें…

जानिये, कितने सदस्य बनाकर, आप भी पा सकतें हैं, समाजवादी पार्टी मे बड़ा पद ?