‘अनुपमा’ फेम नितेश पांडे का 51 की उम्र में निधन

मुंबई, लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेता नितेश पांडे का 50 वर्ष की उम्र में महाराष्ट्र के नासिक में मंगलवार की रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) ने नितेश के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “सीआईएनटीएए नितेश पांडे (2004 से सदस्य) के निधन पर संवेदना व्यक्त करता है।”

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा, “तीन युवा व्यक्ति, तीन अभिनेता का 3-4 दिनों के अंतराल में निधन हो गया। रेस्ट इन पीस प्रिय साथियों। यह समय बहुत बुरा है। उनके शोक संतप्त परिवारों के लिए प्रार्थना।”

अभिनेता गुलशन देवैया ने लिखा, “नीतेश पांडे: 17 जनवरी 1973- 23 मई 2023 अलविदा सर।’

अभिनेता सौरभ राज जैन ने भी पांडे के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

डांसर और अभिनेता राघव जुयाल ने कहा, “ओम शांति #नीतेशपांडे जी आप हमेशा याद आएंगे।”

नितेश ने 1990 में थिएटर करना शुरू किया और 1995 में उन्हें अपना पहला शो ‘तेजस’ मिला जिसमें उन्होंने एक जासूस का किरदार निभाया था। उन्होंने ‘मंजिलें अपनी अपनी’, ‘अस्तित्व…एक प्रेम कहानी’, ‘साया’, ‘जस्टजू’ और ‘दुर्गेश नंदिनी’ जैसे सीरियल में काम किया था।

नितेश ने ‘ओम शांति ओम’, ‘खोसला का घोसला’, ‘बधाई दो’, ‘दबंग 2’ जैसी फिल्में भी की थीं। उन्होंने एक स्वतंत्र प्रोडक्शन हाउस – ‘ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस’ भी चलाया। उन्हें आखिरी बार स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में धीरज कपूर के रूप में देखा गया था।