Breaking News

अब भारत से पाकिस्तान जाना हुआ आसान…

नई दिल्ली, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब  को भारत के गुरदासपुर जिले में स्थित डेरा बाबा नानक गुरुद्वारा से जोड़ने वाले बहुप्रतीक्षित गलियारे की आधारशिला रखी. इस दौरान भारत की ओर से केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, हरसिमरत कौर और नवजोत सिंह सिद्धू मौजूद थे. इस मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि भारत-पाकिस्तान दोनों तरफ से गलतियां हुईं हैं.

हनुमानजी को दलित बताना, मुख्यमंत्री योगी को पड़ा भारी, मिली कानूनी नोटिस

दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी,मात्र 3,999 रुपये

जब फ्रांस और जर्मनी साथ हैं फिर हम क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि क्या हम अपना एक मसला हल नहीं कर सकते? कोई ऐसी चीज नहीं जो हल नहीं हो सकती. इरादे बड़े होने चाहिए, ख्वाब बड़े होने चाहिए. इमरान खान ने पाक सरकार और सेना के बीच अक्सर मतभेद की चर्चा का जिक्र करते हुए साफ कहा कि भारत से बेहतर रिश्ते को लेकर देश की सरकार और फौज की राय एक है. इमरान ने कहा कि दोनों तरफ से गलतियां हुईं हैं, लेकिन जब तक हम आगे नहीं बढ़ेंगे तब तक दुश्मनी को नहीं तोड़ पाएंगे.

यूपी में बड़ा फेरबदल, IPS- PPS अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखें लिस्ट…

सरकार ने 2019 की छुट्टियों की लिस्ट की जारी

उन्होंने कहा कि हम भारत के साथ सभ्य संबंध चाहते हैं. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ती ही एकमात्र रास्ता है. इरादा मजबूत हो तो हर रिश्ते सुधर सकते हैं. उन्होंने कहा कि भारत एक कदम बढ़ाएगा. पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि मुसलमानों को मदीना जाने में जो खुशी मिलती है वह खुशी हिंदुस्‍तान से आए हमारे भाईयों के चेहरे पर हम देख रहे हैं. इमरान खान ने कहा कि हिंदुस्‍तान एक कदम बढ़ाएगा हम दो कदम बढाएंगे.

सीएम योगी ने बताई बजरंगबली की जाति….

बंद डिब्बों में बिक रही शुद्ध हवा, देश विदेशों में भारी मांग…

बता दें, करतारपुर साहिब का मुद्दा तब सुर्खियों में आ गया था जब पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया था कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने उनसे कहा है कि पाकिस्तान करतारपुर साहिब गालियारा खोल सकता है जो पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा के ठीक उस पार स्थित है, दरअसल, सिद्धू अपने दोस्त क्रिकेटर से सियासत में आए इमरान खान के प्रधानमंत्री पद पर शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए अगस्त में पाकिस्तान गए थे और वतन लौटने पर उन्होंने उक्त दावा किया था.

वोट उसी को जो पुरानी पेंशन स्कीम करे बहाल, दिल्ली ने मारी बाजी

बड़ा रेल हादसा,दिल्ली आ रही ट्रेन में लगी आग,कई यात्री घायल…

सिर्फ एक घंटे में बनकर मिल जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस,सरकार ने शुरू की ये पहल

शिवपाल यादव ने लांच की प्रसपा की वेबसाइट, देखें क्या कुछ है इसमें खास

मोबाइल यूजर्स को बड़ा झटका,फ्री कॉलिंग सुविधा हो जाएगी बंद…..

मोबाइल के इस पार्ट को बनाने से हुआ कैंसर, SAMSUNG को मांगनी पड़ी माफी

PM मोदी कर्मचारियों को दे सकती हैं ये डबल खुशखबरी