Breaking News

अब लखनऊ मेट्रो यात्रियों को मिलेगी आनंदी वाटरपार्क में फ्री एंट्री, जानिए कैसे….

लखनऊ, लखनऊ मेट्रो में यात्रा को प्रोत्साहन देने की कवायद में उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन ने यात्रियों से आनंदी वाटर पार्क में फ्री एंट्री की पेशकश की है।

यूपीएमआरसी के आधिकारिक कू अकाउंट से पोस्ट एक शेयर के अनुसार “ सुपर सेवर गोस्मार्ट कार्ड से पाएं आनंदी मैजिक वर्ल्ड व आनंदी वाटर पार्क में टिकट पर 100 फीसदी की छूट।”

अधिकृत सूत्रों के अनुसार यूपीएमआरसी ने यात्रियों के लिए पिछली 17 मई को सुपर सेवर कार्ड लॉन्च किया था। कार्ड के प्रति यात्रियों की उत्सुकता बढ़ाने के लिये यूपीएमआरसी ने लखनऊ के आनंदी मैजिक वर्ल्ड, रिजॉर्ट एंड क्लब और आनंदी वाटर पार्क क्लब के साथ एग्रीमेंट किया है। इसके बाद मेट्रो यात्री अब सुपर सेवर कार्ड खरीद कर मात्र 1400 रुपये में पूरे महीने यात्रा करने के साथ आनंदी मैजिक वर्ल्ड, आनंदी वाटर पार्क में मुफ्त प्रवेश पा सकेंगे।

उन्होने बताया कि लखनऊ मेट्रो सुपर सेवर कार्ड धारकों को वाटर पार्क में 100 प्रतिशत और साथ आने वाले सभी ग्राहकों के लिए 20 फीसदी की फ्लैट छूट दी गयी है।

जानकारी के मुताबिक, यूपीएमआरसी आने वाले दिनों में ऐसी अन्य कई गतिविधियों को पेश करने पर काम कर रहा है। मेट्रो यात्री ने अब तक 1500 से अधिक सुपर सेवर कार्ड खरीदे हैं।