Breaking News

अमेरिकी आइसक्रीम ब्रांड का भारत में विस्तार योजना

नयी दिल्ली,अमेरिकी आइसक्रीम ब्रांड कोल्ड स्टोन क्रीमरी ने बढ़ती मांग के मद्देनजर दिल्ली एनसीआर में कारोबार का विस्तार करते हुये वर्ष 2022 तक 150 आउटलेट शुरू करने की योजना बनायी है।

इस ब्रांड का भारत में संचालन करने वाली कंपनी टेबल्ज़ ने गुरुग्राम में अपने फ्लैगशिप आउटलेट कोल्ड स्टोन क्रीमरी का शुभारंभ किया। यह दिल्ली.एनसीआर में अमेरिकी आइसक्रीम ब्रांड का तीसरा आउटलेट है। टेबल्ज के प्रबंध निदेशक अदीब अहमद ने इस मौके पर कहा कि विश्व के 30 से अधिक देशों में बिक रहे इस ब्रांड की अब भारतीय बाजार में भी उपस्थिति बढ़ाने की योजना बनायी गयी है। भारत में प्रीमियम आइसक्रीम सेगमेंट और स्वाद को लेकर लोगों में जागरूकता काफी बढ़ी हैए साथ ही महानगर एवं टियर.1 शहरों में इसका तेजी से विकास हो रहा है।

इस साल पूरे देश में 10 नए स्टोर शुरू किये जा रहे हैं और वर्ष 2022 तक आउटलेटों की संख्या बढ़ाकर 150 करने की योजना है। उन्होंने दवा किया कि उनके इस ब्रांड के आइसक्रीम में सिर्फ डेयरी उत्पादों का उपयोग किया जाता है। कोल्ड स्टोन क्रीमरी अपने स्टोर के भीतर बेहतरीन अनुभव के साथ.साथ भारतीय शिष्टता और अंतर्राष्ट्रीय मानकों का मिश्रण प्रदान कराता है। स्टोर में ग्राहक अपने अनुभवों के आधार पर भी उत्पाद को तैयार कराने के लिए स्वतंत्र हैं।