Breaking News

अरमान मलिक का नया गाना ‘निन्यारेले’ रिलीज

मुंबई, जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक का नया गाना निन्यारेले रिलीज हो गया है। वर्ष 2024 की शानदार शुरुआत करते हुए, अरमान मलिक ने अपना पहला गाना निन्यारेले रिलीज़ कर दिया है। सिंपल सुनी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ओंडु सरला प्रेमा काथे’ के लिए ‘निन्यारेले’ शीर्षक वाला यह भावपूर्ण रोमांटिक गाना अरमान मलिक ने कन्नड़ भाषा में गाया है।

अरमान मलिक ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं कि इस साल मेरा पहला ट्रैक ‘निन्यारेले’ कन्नड़ में है। इस नए गाने की रिलीज़ मेरे लिए विशेष महत्व रखती है क्योंकि यह अभिनेता विनय राजकुमार के साथ पुरानी यादों को ताज़ा करने का प्रतीक है। हमारा सहयोग 2015 में फिल्म ‘सिद्धार्थ’ से शुरू हुआ, जहां मैंने उनके साथ कन्नड़ उद्योग में अपनी शुरुआत की थी। यह गीत न केवल हमारी साझा यात्रा को दर्शाता है बल्कि हमारे पहले प्रोजेक्ट के बाद से विकास और कलात्मक विकास को भी दर्शाता है। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रैक श्रोताओं को पसंद आएगा और एक ऐसा राग बन जाएगा जो उनके दिलों से जुड़ जाएगा।’

अरमान मलिक द्वारा गाया गया, वीर समर्थ द्वारा संगीतबद्ध और सिद्दू कोडिपुरा और सुनी द्वारा लिखित, ‘निन्यारेले’ आनंद ऑडियो के यूट्यूब पेज पर और विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुनने के लिए उपलब्ध है।