Breaking News

असंका गुरुसिंहा बने श्रीलंका क्रिकेट टीम के मैनेजर

asanka-sri-lanka-cricketकोलंबो ,  श्रीलंका की विश्व विजेता टीम का हिस्सा पूर्व बल्लेबाज असंका गुरुसिंहा को श्रीलंका टीम का मैनजेर नियुक्त किया गया है। श्रीलंका क्रिकेट  ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकरी थी। गुरुसिंहा 1996 में विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। इस जीत में योगदान के लिए उन्हें देशबंधु खिताब से नवाजा गया था। वह इस समय मलबर्न में हैं और कुछ ही दिनों में श्रीलंका लौटेगें।

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के शुरू होने से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एसएलसी द्वारा जारी किए गए बयान के हवाले से लिखा है, गुरुसिंहा लेवल-3 स्तर के प्रमाणित कोच हैं। उनके पास कई वर्षो का अनुभव है। इससे पहले वह क्रिकेट आस्ट्रेलिया के रिजनल क्रिकेट कोच सलाहाकार के तौर पर काम कर चुके हैं।

विश्व कप-1996 जीतने के बाद वह आस्ट्रेलिया में बस गए थे और तब से उन्होंने एसएलसी में कोई भी आधिकारिक पद नहीं लिया है। गुरुसिंहा ने हमेशा से कहा है कि वह हर तरह की चुनौती के लिए तैयार हैं। एसएलसी अध्यक्ष थिलंगा सुमाथिपाला ने कहा, यह हमारे लिए बेहद खुशी की बात है कि आखिरकार गुरुसिंहा हमारे साथ जुड़ने वाले हैं। हम अपनी टीम को बढ़ा रहे हैं ताकि हम अपने राष्ट्रीय लक्ष्य को पूरा कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *