Breaking News

आईपीएल के टिकट काला बाजारी के आरोप में 20 गिरफ्तार

चेन्नई, चेन्नई सिटी पुलिस ने पिछले दो दिनों में चेपॉक स्टेडियम के पास टिकट की काला बाज़ारी मामले में आईपीएल क्वालीफायर-1 मैच के टिकट बेचने के आरोप में 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि इस मामले के तहत 11 मामले दर्ज किए गए और 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से 54 ऑनलाइन टिकट और 11,300 रुपये नकद जब्त किए गए।

यह कार्रवाई कल सीएसके और जीटी के बीच होने वाले पहले मैच के दौरान काला बाजार में टिकटों की बिक्री पर नजर रखने के लिए चेन्नई शहर के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल के निर्देश के बाद की गई।

ब्लैक टिकट बेचने वालों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया इस टीम ने स्टेडियम के अंदर और दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी जाने वाली सभी गेटों के पास कड़ी निगरानी रखी।

ऐसे ही दो मामले 22 मई को भी दर्ज किए गए थे, जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार लोगों के पास से 32 टिकट और 5,300 रुपये नकद जब्त किए गए थे। लगातार निगरानी के बाद कल मैच के दिन 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि उनके पास से नौ मामले दर्ज किए गए जिसमें 22 टिकट और 6,000 रुपये नकद जब्त किए गए।