Breaking News

आजम का विक्रम पर तंज, बोले मुजफ्फरनगर के हीरो ने सही ही कहा होगा

azam-khan_650x400_61472552790लखनऊ,  समाजवादी पार्टी  के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खां ने भारतीय जनता पार्टी  के विधायक विक्रम सैनी के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ये मुजफ्फरनगर के हीरो लोग हैं। अगर कुछ कहा है, तो सही ही कहा होगा। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर, दादरी और गुजरात में इसी बात का वोट इन लोगों को मिला है।

आजम ने कहा कि 140 से ज्यादा ऐसे लोग जीतकर आये हैं, जिन पर संगीन मुकदमे दर्ज हैं। इससे पहले मुजफ्फरनगर में भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया था, जिन लोगों को वन्दे मातरम और भारत माता की जय कहने में दिक्कत है और जो लोग गाय को अपनी माता नहीं मानते हैं और उनका वध करते हैं उनके हाथ-पैर तोड़ने का मैंने वादा किया था। उन्होंने कहा, हम अपना वादा पूरा करने के लिए तैयार हैं।

हमारे पास युवा कार्यकर्ताओं की टीम है जो ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। यह बयान तब सामने आया है जब मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने निर्देश दिए हैं कि गाय की तस्करी पर पूरी तरह से रोक को लागू किया जाए और अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं मुख्यमंत्री ने पदभार ग्रहण करने के बाद पार्टी नेताओं, मंत्रियों, कार्यकर्ताओं से आपत्तिजनक बयान से परहेज करने को कहा था। सीएम आदित्यनाथ ने कहा था कि ऐसे बयान नहीं दिए जाएं, जिससे किसी की भावनाएं आहत होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *