Breaking News

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मैच में जीत टॉनिक की तरह- रसेल डोमिंगो

लंदन,  दक्षिण अफ्रीका के कोच रसेल डोमिंगो ने कहा है कि चैंपियंस ट्राफी से पहले इंग्लैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के आखिरी मैच में मिली जीत टॉनिक की तरह है और टीम कहीं ज्यादा आत्मविश्वास से भरपूर है। दक्षिण अफ्रीका को अंतिम मैच जीतने के बावजूद तीन मैचों की सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका चैंपियंस ट्राफी में श्रीलंका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। डोमिंगो ने कहा कि हर एक अंतरराष्ट्रीय मैच अहम होता है। हमें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन सीरीज में हमारा नजरिया सकारात्मक रहा। कोच ने कहा कि पहले दो मैच में मिली हार ने हमें अपनी तैयारियों का विश्लेषण करने का मौका दिया। हमें आगे चैंपियंस ट्राफी जैसे अहम टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है और इसके पहले यह हार हमारे लिये सकारात्मक रही।

अंतिम मैच में हमने शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की। डोमिंगो ने कहा कि हमने इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम मैच में बड़ी जीत हासिल की। तेज गेंदबाज मोर्न मोर्कल ने लगभग एक वर्ष बाद वापसी करते हुए बेहतर गेंदबाजी की। टीम एक इकाई के रूप में खेली जो आगामी टूर्नामेंट से पहले हमारे लिये मनोबल बढ़ाने वाली बात है। टीम में सभी खिलाड़ी शानदार फार्म में हैं और हमें उम्मीद है कि हम आगे इसी लय को जारी रखेंगे।