Breaking News

इंडिया गठबंधन का तूफ़ान PM मोदी के जाने की गारण्टी: राहुल गांधी

कन्नौज, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि देश में इंडिया समूह का तूफान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जाने की गारंटी बयां कर रहा है।

कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी एवं समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव संग इत्रनगरी पहुंचे राहुल का अंदाज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रति आक्रामक रहा। उन्होने कहा “ प्रदेश में विपक्षी गठबंधन इंडिया का तूफान आ रहा है जो इस बात की गारंटी है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।”

उत्तर प्रदेश में विपक्षी गठबंधन इंडिया की सबसे बड़ी जीत का दावा करते हुये उन्होंने कहा “ यूपी में इंडिया का तूफान आ रहा है। लिखकर ले लीजिए, हम जो कह रहे हैं वह सही होने वाला है। हमने पिछले दो सालों में नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान खोली है। न्याय यात्रा के जरिए हमने देश को जगाया है। हमने अपना काम कर दिया है। यह हमारी गारंटी है कि नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।”

राहुल ने कहा कि गठबंधन की सरकार बनने के बाद 15 अगस्त तक 30 लाख लोगों को नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में युवाओं को बेरोज़गार बना दिया गया हमारी सरकार आने पर युवा रोज़गार पाएँगे।

उन्होने कहा कि ‘इंडिया’ के तूफान में भाजपा उड़ने वाली है। यूपी में भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ने वाला है।
इस अवसर पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कन्नौज से बहुत बड़ी जीत होने जा रही है। ये लोकतंत्र का आखिरी चुनाव है, भाजपा जीतेगी तो संविधान खत्म हो जाएगा। अखिलेश यादव पांच साल मुख्यमंत्री रहे हैं। ऐसे में भाजपा की नफरत देखिए, मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धुलवाकर उनका अपमान किया गया है। वहीं, अब कन्नौज में अखिलेश जी मंदिर में गए, तो वहां भी भाजपा वालों ने गंगा जल से धोकर उनका अपमान किया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, “कन्नौज में जितने भी बड़े काम हुए हैं वह समाजवादियों की देन है… अगर कोई हाईवे पर चलता होगा तो उसे पता चलता होगा कि यह समाजवादियों का हाईवे है, लेकिन हमने हाईवे को कभी धुलवाया नहीं है..मुझे पूरा विश्वास है कि कन्नौज की जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी जो हमारे और आपके बीच दीवार बनकर खड़े हैं। उन्होंने कन्नौज में मंदिर को धुलवाने के भाजपा के कृत्य की निंदा करते हुए कहा कि कन्नौज की जनता भाजपा को इस नफ़रत का जवाब देगी।