इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पूर्वजों की संपत्ति का होगा बंदर बांट : CM योगी

जौनपुर ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यदि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन गई तो पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति का सर्वे कराकर बंदर बांट करने का काम करेंगे।

जौनपुर जिले में मछली शहर लोकसभा क्षेत्र के मडियाहू विधानसभा में रामपुर के रामलीला मैदान में पार्टी के प्रत्याशी एवं सांसद बीपी सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा “ यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बन गई तो आपके पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति का सर्वे कराकर बंदर बांट करने का काम करेंगे। इसलिए आप सबको अपने पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति में बंदर बाट नहीं करने देना है।”

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने ही राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी, यह बात सभी को अच्छी तरह से याद है। उन्होंने कहा कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 सालों का इंतजार समाप्त करते हुए प्रभु श्री राम को लाए हैं, अबकी बार 400 पार करके राम विरोधियों को जवाब देना है।

इसी के साथ योगी आदित्यनाथ ने “एक बार फिर से मोदी सरकार ” के नारे का कई बार उद्घोष किया, और लोगों से मछलीशहर लोकसभा से बीपी सरोज और भदोही डॉक्टर विनोद विन्द को भारी बहुमत से जीताने के लिए अपील किया। |

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश और केंद्र में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, और इस बार सरकार बनने के बाद 70 वर्ष उम्र के ऊपर के व्यक्तियों को प्रतिवर्ष पांच लाख के इलाज की व्यवस्था आयुष्मान कार्ड के माध्यम से की जाएगी। उज्जवला गैस कनेक्शन केन्द्र सरकार ने मुफ्त मे दिया और हमने होली और दीपवली मे भरा हुआ सिलेंडर दिया।

कार्यक्रम में मड़ियाहू विधायक डॉक्टर आरके पटेल पूर्व विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी पूर्व विधायक डॉक्टर लीना त्रिपाठी केराकत पूर्व विधायक दिनेश चौधरी पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष अनिरुद्ध त्रिपाठी ज्ञानपुर विधायक विपुल दुबे औराई विधायक दीनानाथ भास्कर जी गुलाब दुबे माता बदल तिवारी भाजपा जिला अध्यक्ष मछली शहर रामविलास पाल भाजपा जिलाअध्यक्ष भदोही एमएलसी बृजेश सिंह प्रिन्सु चेयरमैन विनोद कुमार जायसवाल उपस्थित रहे।