Breaking News

इन इलाको में बारिश के साथ पड़े ओले…

नई दिल्ली,आज मौसम का मिजाज कुछ ज्यादा ही बिगड़ा दिखा। दिन में रुक-रुककर बारिश के साथ ही कहीं-कहीं ओले भी पड़े। इसके चलते सर्दी बढ़ गई। साथ ही खेतों में खड़ी फसलों की बर्बादी का खतरा बढ़ गया है। जिले के किसान संभावित नुकसान से सहमे हुए हैं। फरवरी के पहले हफ्ते में मौसम पूरी तरह से साफ हो गया था। दिन में चटख धूप होने से लोगों ने गरम कपडों से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। इसी बीच पहाड़ों में बर्फबारी शुरू हो गई।

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

आज जिले के अलग-अलग हिस्सों में दिनभर रुक-रुककर बरसात हुई। सदर तहसील के कनैली क्षेत्र के विभिन्न गांवों में ओले भी पड़े। बारिश के साथ ओले पड़ने से इलाकाई किसान डर गए। किसानों खेताें में खड़ी फसल नष्ट होने की चिंता सताने लगी है। जुगराजपुर के टुनटुन, कनैली के सीतासरन, मेड़रहा के रामदीन व दिया के सुखराम आदि किसानों का कहना है कि जिस तरह से लगातार तेज हवा व बारिश हो रही है, उससे किसानों को फ ायदा कम नुकसान ज्यादा है।

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

ओले के साथ बारिश से खेतों में खड़ी सरसों, अरहर, चना, मटर आदि की फ सलों को ज्यादा नुकसान है। मौसम का मिजाज देख किसानों की धड़कनें तेज होने लगी हैं। किसान मौसम साफ रहने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं। दूसरी तरफ मानसून बिगड़ने से सर्दी बढ़ गई है। लोग जाड़े से बचने के लिए शुक्रवार को अलाव तापते नजर आए। बारिश के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में दिक्कतें बढ़ गई हैं।

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी…..

सांप को दे अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम, फिर देखें कमाल,पूरा मामला हैरान कर देगा