Breaking News

इन लोगो ने कई जानवरों साथ बनाए संबंध….

 

नई दिल्ली, इन लोगो ने कई जानवरों साथ संबंध बनाए. तीन लोगों को कम से कम 12 जानवरों से संबंध बनाने के लिए जेल की सजा सुनाई गई है. आरोपियों ने घोड़ी, बकरी, गाय और कुत्तों से करीब 5 साल तक संबंध बनाए. अदालत ने इन अपराध को लेकर 20 से 41 साल तक की जेल की सजा सुनाई है.

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

31 साल के आरोपी मैथ्यू ब्रुबेकर, 34 साल के मार्क मिसनिकोफ और 41 साल के टेरी वालेस ने अमेरिकी राज्य पेनसिल्वानिया के क्लिअरफील्ड काउंटी में जानवरों के साथ लंबे वक्त तक संबंध बनाया. सभी आरोपियों ने अदालत में जानवरों के साथ संबंध बनाना कबूल कर लिया. पुलिस ने जब ब्रुबेकर से पूछताछ की तो उसने फार्म में रहने वाली सभी घोड़ी, एक बकरी, एक गाय और एक कुत्ते से संबंध बनाने की बात कबूली.

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

वहीं, मिसनिकोफ ने कहा कि उसने हफ्ते में कई बार घोड़ी से संबंध बनाए. जानवरों के साथ सेक्स, जानवरों के साथ हिंसा और बच्चे को अपराध में शामिल करने के लिए इन आरोपियों को सजा सुनाई गई. तीनों आरोपियों ने घटना पर खेद जताया. आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था, इस पर जज ने उनसे पूछा कि क्या वे इन वीडियोज को बेचने वाले थे? बचाव पक्ष के वकीलों ने कहा कि इन लोगों का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए इन्हें कड़ी सजा नहीं दी जानी चाहिए. जज ने इस मामले को बेहद घिनौना करार दिया.

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

पिछले साल अगस्त में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. मामला उजागर होने के बाद एक एनिमल चैरिटी ग्रुप को फार्म के जानवरों की देखभाल के लिए बुलाया गया था.एक जांच अधिकारी ने कहा कि यह जानवरों के दुर्व्यवहार का सबसे बुरा मामला था. उन्होंने कहा कि 20 सालों में पहली बार उन्होंने ऐसी घटना का सामना किया.पुलिस ने फार्म में कई सेमी-ऑटोमेटिक हथियार भी बरामद किए थे. घटना सामने आने के बाद जानवरों से जुड़े संगठनों ने गुस्सा जताया था.

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

जिला अदालत द्वारा कड़ी सजा सुनाए जाने के बाद आरोपी ऊपरी अदालत में अपील कर सकते हैं. शुरुआत में अधिकारियों ने कहा था कि फार्म में एक नाबालिग भी था, लेकिन वे नहीं मानते कि उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था या शामिल किया गया था.पुलिस को मामले की जानकारी तभी हुई थी जब उनके पास किसी ने शिकायत की. इसके बाद सर्च वारंट लेकर पुलिस छापा मारने के लिए पहुंची थी.