Breaking News

इस अस्पताल में पथरी के आपरेशन में डॉक्टर ने महिला की किडनी निकाली..

रायगढ़, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पथरी का ईलाज करने के दौरान चिकित्सकों ने उसकी किडनी निकाली ली। जिला प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि वृद्ध महिला सुमित्रा पटेल (62) जांजगीर चांपा जिले के मरकाम गोड़ी गांव की निवासी है। वह पथरी का आपरेशन कराने खरसिया कस्बे में स्थित निजी अस्पताल पहुंची। उनका पथरी का आपरेशन 30 मई को वनांचल केयर में हुआ।  आरोप है कि  चिकित्सकों ने इलाज के दौरान महिला की बाईं किडनी निकाल ली। परिजनों ने एसडीएम और एसडीओपी से इसकी शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि चिकित्सकों ने आपरेशन के बाद पथरी तो दिखाई, लेकिन किडनी नहीं दिखाई। किडनी निकाले जाने के बारे में भी नहीं बताया। परिजनों ने चिकित्सक वीएस राठिया, आरके सिंह और सजन अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

 चिकित्सकों का कहना है कि इंफेक्शन होने के कारण महिला की जान बचाने के लिए परिजनों की सहमति से उसकी किडनी निकाली गई है।शिकायत के बाद  जिलाधकारी यशवंत कुमार ने तीन वरिष्ठ चिकित्सक समेत पांच सदस्यीय प्रशासनिक जांच समिति गठित की है। जांच समिति का नेतृत्व एसडीएम गिरीश रामटेके करेंगे।  समिति को जल्द जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने ​के लिए कहा गया है।