इस खिलाड़ी से शादी करेंगी बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल…..

नई दिल्ली, आखिरकार भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। खबर है कि 28 वर्षीय साइना दिसंबर, 2018 में बैडमिंटन खिलाड़ी पी.कश्यप के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी।

बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की निजी जिंदगी कभी मीडिया की सुर्खियां नहीं बनी परंतु अब इसकी झलक उनकी बायोपिक में नजर आएगी। सूत्रों की मानें तो हैदराबाद की पी गोपीचंद एकेडमी में बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेने वाले परुपल्ली कश्यप का साइना के संग रोमांस फिल्म में दिखेगा। पीकश्यप को 2012 में अर्जुन अवार्ड मिल चुका है। सानिया और कश्यप का रोमांस बैडमिंटन के गलियारों में छुपा नहीं है और इन दिनों इसकी चर्चा भी जोरों पर है। कहा जा रहा है कि आगामी दिसंबर में दोनों विवाह करने जा रहे हैं। 16 दिसंबर को होने वाली शादी लो-प्रोफाइल होगी और इसमें दोनों परिवारों के रिश्तेदार तथा खास दोस्त शामिल होंगे। 21 तारीख को रिस्पेशन होगा।

साइना-कश्यप के रोमांस का 10 बरसों का अतीत है और लंबे समय तक दोनों ने इसे सबसे छुपाए रखा। वैसे हाल के वर्षों में दोनों को साथ में कई मौकों पर देखा गया। सूत्रों के अनुसार बायोपिक के निर्देशक-लेखक अमोल गुप्ते इस प्यार की कहानी को साइन के करिअर के साथ पिरो रहे हैं क्योंकि दोनों का प्यार बैडमिंटन अकादमी में शुरू हुआ और 2012 के लंदन ओलंपिक के बाद परवान चढ़ा। साइना के करिअर के उतार-चढ़ाव के दौर में पीण्कश्यप का भावनात्मक सपोर्ट भी फिल्म में दिखेगा। इसके अलावा दोनों के जीवन में मिलन और अलगाव के दृश्य भी नजर आएंगे कि कैसे दोनों दूर रह कर भी अपने करिअर पर फोकस रहे।