Breaking News

इस चिड़ियाघर में बाघ ने कर दी बाघिन की हत्या,वजह जान कर रह जाएगें हैरान….

नई दिल्ली, एक चिड़ियाघर में अजीब घटना हुई. मेटिंग के लिए एक बाघ को बाघिन के पास लाया गया, लेकिन बाघ ने आश्चर्यजनक रूप से बाघिन की हत्या कर दी. लंदन के एक चिड़ियाघर में चौका देने वाली घटना हुई. यहां चिड़ियाघर में  मेटिंग के लिए आई एक बाघिन की बाघ ने हत्या कर दी. इस चिड़ियाघर में हाल ही में लाए गए असीम नाम के बाघ को जू में बने एक अलग बाड़े में रखा गया था. असीम के बाड़े में मेलाती नाम की एक बाघिन को मेटिंग के लिए भेजा गया. उम्मीद की जा रही थी कि असीम को उसकी साथी मिल जाए. लेकिन उसी दौरान एक हैरान कर देनी वाली घटना हुई. नर बाघ असीम ने बाघिन पर हमला कर दिया, जिसके चलते बाघिन की मौत हो गई.

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

बाघ और बाघिन की पहली मुलाकात सोच के मुताबिक ही हुई थी लेकिन अचानक असीम का व्यवहार आक्रामक हो गया और दोनों एक दूसरे एक उपर दहाड़ने लगे. दहाड़ सुनते ही कर्मचारी वहां पहुंचे और दोनों को अगल करने की कई कोशिशें की. कर्मचारियों ने शोर मचाकर और अन्य कई तरीकों से दोनों को अलग करने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हुए और बाघ ने बाघिन पर जोरदार हमला कर उसकी हत्या कर दी. बता दें कि असीम सुमात्रा टाइगर्स की प्रजाति का बाघ है. इस प्रजाति के बाघों की संख्या अब 400 से भी कम है.

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

जू प्रबंधन का कहना है कि यूरोप वाइड टाइगर कंजर्वेशन कार्यक्रम के तहत इस नर और मादा बाघ को एक साथ रखा गया था.  जू प्रबंधन ने कहा ये घटना दिल टूटने जैसी है. बता दें कि 7 साल के बाघ असीम को कुछ दिनों पहले ही चिड़ियाघर में लाया गया था. प्रबंधन बराबर उसके व्यवहार पर नजर रखे हुए था. लेकिन उसके बावजूद भी चिड़ियाघर में इस तरह की घटना हो गई.

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी…..

सांप को दे अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम, फिर देखें कमाल,पूरा मामला हैरान कर देगा

गर्भवती महिलाओं को 1.5 लाख रुपये देगी सरकार, बस करना होगा ये काम