Breaking News

यूपी मे बुलंदशहर से लापता वकील की हत्या का हुआ बड़ा खुलासा

बुलंदशहर, यूपी मे बुलंदशहर से लापता वकील की हत्या का बड़ा खुलासा हुआ है। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खुर्जा नगर से लापता वकील की हत्या उसी के एक मित्र द्वारा किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को यहां बताया कि गत 25 जुलाई को वकील धर्मेंद्र चौधरी लापता हो गया था। खुर्जा थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गयी थी। उन्होंने बताया कि छानबीन में पता चला कि विवेक उर्फ विक्की नामक व्यक्ति का मृतक के परिवार से इतना घनिष्ठ संबंध था। जब से धर्मेन्द्र चौधरी लापता था तब से लगातार यह व्यक्ति मृतक के परिवार के साथ इनकी खोजबीन में लगने के साथ-साथ पुलिस सहायता में भी लगा था, ताकि किसी को शक न हो।

उन्होंने बताया कि पुलिस को छानबीन में पता चला कि उसके मित्र विवेक ने उसे 25 जुलाई को अपने घर डिनर पर बुलाया। अपने दो नौकरों की सहायता से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव को अपने ही परिसर में दफना दिया था। यह हत्या सूद पर लगाये गये 70 लाख रूपये को हड़पने की नियत से की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक धर्मेन्द्र हालांकि वकील व्यवसाय में पंजीकृत हैं लेकिन वास्तव में प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करता था। पुलिस-प्रशासन द्वारा खुफिया अन्दाज से जांच कर लाइ-डिटेक्टर टेस्ट, ड्रोन कैमरा आदि का प्रयोग कर केस का खुलासा करते हुए उनके दफनाये गये शरीर को बरामद कर लिया गया। जिससे यह पता चला कि यह अपरहण नहीं बल्कि हत्या का स्पष्ट मामला है। पुलिस आराेपी विवेक उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि गत छह दिन से रहस्यमय ढ़ंग से गायब इस घटना के मामले में आईजी मेरठ जोन खुर्जा में ही डेरा डाले हुए थे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com