Breaking News

इस तारीख को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा

मुंबई, 2बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका मदान की फिल्म सरफिरा, 11 अक्टूबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी ।

केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित, सरफिरा में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान और परेश रावल की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 11 अक्टूबर, को विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

अक्षय कुमार ने कहा, सरफिरा एक सरफिरा इंसान के बारे में है, जिसने बड़े सपने देखने और उसके लिए अथक परिश्रम करने का साहस किया। मेरा दृढ़ विश्वास है कि जब कोई सपना महत्वाकांक्षा में बदल जाता है, तो उसे सच होने से कोई नहीं रोक सकता और यही बात वीर के सपने के बारे में मुझे पसंद है; यह एक जुनून से प्रेरित कारण बन गया जिसने आम लोगों के लिए बदलाव लाया। मुझे ऐसी कहानियों का हिस्सा बनना पसंद है जो प्रेरित करती हैं और एक बड़ी तस्वीर पेश करती हैं।सरफिरा 11 अक्टूबर, 2024 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है और मैं एक ऐसे सपने की शक्ति को देखने के लिए उत्सुक हूँ जो दुनिया को प्रेरित करता है!”

राधिका मदान ने कहा, “सरफिरा दृढ़ संकल्प और अपने सपनों को पूरा करने के साहस की एक शक्तिशाली कहानी है। आत्मविश्वास और ताकत से भरपूर रानी का किरदार निभाना मेरे लिए एक बहुत ही निजी अनुभव था। मैं दर्शकों द्वारा मेरे प्रदर्शन को गर्मजोशी से स्वीकार किए जाने के लिए बहुत आभारी हूँ। अक्षय सर के चित्रण ने फिल्म में अविश्वसनीय ऊर्जा ला दी। डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ, मैं और भी अधिक दर्शकों को हमारी यात्रा और इसके पीछे के महत्वपूर्ण संदेश से जुड़ने के लिए उत्साहित हूँ।