Breaking News

पाकिस्तान विश्वकप से हुआ बाहर, नौ विकेट पर 315 रन बनाए

लंदन,  ओपनर इमाम उल-हक (100) के शानदार शतक से पाकिस्तान ने बंगलादेश के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में नौ विकेट पर 315 रन बनाए और इसके साथ ही वह विश्वकप से बाहर हो गया।इसके साथ ही पाकिस्तान की किसी चमत्कार की उम्मीद खत्म हो गई।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

पाकिस्तान के लिए सांत्वना की बात यही रही कि उसने अपने आखिरी मैच में 315 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जहीर अब्बास ने पाकिस्तान की टीम के लिए कहा है कि उसने जिस तरह टूर्नामेंट में वापसी की थी वह उसके लिए गौरव की बात थी और टूर्नामेंट को लेकर उसे निराश नहीं होना चाहिए।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर इस उम्मीद के साथ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया कि वह 400 से ऊपर का स्कोर बनाए और बंगलादेश को 84 से नीचे आउट कर मुकाबला जीते। लेकिन पाकिस्तान की टीम 315 रन ही बना सकी। पाकिस्तान के लिए उनके ओपनर इमाम-उल-हक ने 100 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 100 रन बनाए और वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान की गेंद पर हिट विकेट आउट हुए।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

इमाम उल-हक ने दूसरे विकेट के लिए बाबर आजम के साथ 157 रन की साझेदारी की। आजम ने 98 गेंदों पर 96 रन में 11 चौके लगाए। मोहम्मद हफीज ने 25 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 27 रन और इमाद वसीम ने 26 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के के सहारे 43 रन बनाए। बाद के बल्लेबाज कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

मुस्ताफिजुर ने लगातार दूसरे मैच में पांच विकेट हासिल किए। उन्होंने 10 ओवर में 75 रन देकर पांच विकेट लिए। मुस्ताफिजुर ने अपना दूसरा विकेट लेते हुए वनडे में 54 मैचों में 100 विकेट पूरे कर लिए। मुस्ताफिजुर ने भारत के खिलाफ पिछले मुकाबले में ही 59 रन पर पांच विकेट लिए थे। मुस्ताफिजुर के अलावा मोहम्मद सैफुद्दीन ने नौ ओवर में 77 रन पर तीन विकेट हासिल किए।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….