Breaking News

इस बीजेपी विधायक के फिर बिगड़े बोल, इनके आगे कानून का नही कोई मोल

अलवर,  बीजेपी के विधायक ने एकबार फिर गोरक्षा के नाम पर हमलों को लेकर विवादित बयान दिया है.इस बीजेपी विधायक के बोल पहले भी विवादित रहें हैं.

‘राजनैतिक द्वेष’ के शिकार हैं लालू यादव, व्यापमं पर कार्रवाई क्यों नहीं?- तारिक अनवर

एक और छात्रसंघ पर समाजवादियों का कब्जा

पत्रकारों के संघर्ष की प्रतीक बनी गौरी लंकेश,जानिए इस साल कितने पत्रकारों को गंवानी पड़ी जान

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने गो तस्करी के बढ़ते मामलों और गोरक्षा के नाम पर हमलों मे जान जाने को लेकर कहा है कि तस्करी करोगे, गो-कशी करोगे तो यूं ही मरोगे. ज्ञानदेव आहूजा  राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी के विधायक हैं. बीजेपी विधायक ने गाय लेकर जारहे एक युवक को धमकी दी कि अगर इस तरह से गाय की तस्‍करी करते रहे तो तुम्‍हारी हत्‍या कर दी जाएगी.

लालू यादव के जेल जाने पर दुखी राबड़ी देवी ने की ये अपील…

सिकंदरा विधानसभा उपचुनाव में अजीत पाल विजयी, सपा ने भाजपा को दी कड़ी टक्कर

अमित शाह के बेटे ‘जय शाह की जादुई कमाई’ की कहानी से रोक हटी

स्थानीय पुलिस ने बैरिकेट लगाकर गाय ले जाने वाले वाहन को रोका तो उसने बैरिकेट तोड़कर भागने की कोशिश की. जिस पर स्‍थानीय लोगों ने ट्रक पर हमला कर दिया. ट्रक में सवार दो लोग भागने में कामयाब रहे जबकि एक पकड़ा गया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. लेकिन बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जाकिर की पिटाई  से इनकार किया है. उन्‍होंने कहा है कि ट्रक के पलटने के चलते वह घायल हुआ है. उन्‍होंने जाकिर से कहा कि अगर इस तरह से गाय की तस्‍करी करते रहे तो तुम्‍हारी हत्‍या कर दी जाएगी.

अखिलेश यादव ने किया खुलासा, बताया बीजेपी नेताओं की किससे साथ है सेटिंग

 ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने पर, मुख्यमंत्री ने मंत्री को किया बर्खास्त

राहुल गांधी ने पूछे दो सवाल, मोदी नही दे पा रहें एक का जवाब

इससे पहले भी 63 वर्षीय बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा विवादित बयान दे चुकें हैं. बीजेपी विधायक ने जेएनयू को लेकर भी बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार  बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं. विधायक ने कहा कि कंडोम हमारी बहनों और बेटियों के साथ ‘गलत काम’ के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं.

सीएम योगी के 20 हजार से ज्‍यादा मुकदमें वापस लेने का, अखिलेश यादव ने खोला राज ?

दो पूर्व मंत्रियों व सांसदों सहित, आधा दर्जन दिग्गज नेता समाजवादी पार्टी मे शामिल, बीएस 4 का हुआ विलय

योगी सरकार ने किये, 70 पीसीएस अधिकारियों के तबादले