Breaking News

इस शख्स ने भूख से परेशान होकर अपनी पत्नियों को खाया..?

नई दिल्ली, एक पति अपनी भूख मिटाने के लिए दो पत्नियों को खा गया. खबर के अनुसार 41 वर्षीय मुस्तफा अली हमद, चार पत्नियों के साथ एक पारिवारिक कार्यक्रम में अश सल्फा जा रहे थे. इस दौरान आए रेतीले तूफान में उन्होंने रॉन्ग टर्न ले लिया और उनकी गाड़ी क्रैश कर गई. मौके पर उनकी एक पत्नी का देहांत हो गया.

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

खबर में दावा किया गया है कि तीन दिन तक वह रेतीले इलाके में तपती धूप में फंसा रहा. वहां उसे पानी भी नहीं मिला. ऐसे में उसने फैसला किया कि वह अपनी दो पत्नियों को मदद की खोज करने के लिए भेजने का फैसला किया. वह अपनी मेडिकल कंडीशन के चलते खुद नहीं जा सकता था.  दोनों पत्नियां रेतीले इलाके में मदद की आस में खूब इधर से उधर गईं. करीब 10 दिन बाद उन्हें मदद मिली. रियाद हेराल्ड की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जब बचावकर्मी वहां पहुंचे तो उन्होंने पाया कि केवल हमद जिन्दा है. उसकी दो अन्य पत्नियों की मौत हो चुकी है. रेतीले इलाके में फंसे रहने के दौरान उसने अपनी दो पत्नियों को ही भोजन बताया. लेकिन आप जानते हैं कि सच क्या है?

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

 एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट की ओर से बनाई गयी यह खबर फर्जी है. खबर के अनुसार मोटापे से जूझ रहे शख्स का नाम मुस्तफा अली हमद है लेकिन सच्चाई यह है कि इसका नाम है खालिद मोहसिन. इसने अपनी पत्नियों को नहीं खाया है बल्कि वह मोटापे की गंभीर समस्या से परेशान था. खालिद ने अब अपना वजन बहुत कम कर लिया है और वह एक सामान्य जीवन यापन कर रहा है.

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती