Breaking News

इस समय आएंगा आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट, ऐसे करें डाउनलोड……

नई दिल्ली,रेलवे भर्ती बोर्ड अब किसी भी समय आरआरबी ग्रुप डी परिणाम घोषित कर सकता है। रिजल्ट की घोषणा क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट्स पर की जाएगी।  नतीजे 17 फरवरी को दोपहर एक बजे जारी होने वाले थे लेकिन अब रात 11 बजे परिणाम घोषित होने के उम्मीद है। यह जानकारी आरआरबी के अधिकारी अंगराज मोहन ने इंडियन एक्सप्रेस को दी है। हालांकि अभी तक समय को लेकर अधिकारिक वेबसाइट पर कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं हुई है।

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

परिणामों की घोषणा होने के बाद परीक्षार्थी आरआरबी की अधिकारिक रीजनल वेबसाइटों पर जाकर अपने रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं। आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा के लिए 1.89 करोड़ उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। रिजल्ट जारी होने के बाद आरआरबी उन उम्मीदवारों की फीस रिफंड करने की प्रक्रिया शुरु करेगा, जिनका अगले राउंड के लिए सलेक्शन नहीं हो पाया है। फीस रिफंड के लिए उम्मीदवारों को अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स आरआरबी द्वारा दिए गए लिंक पर मुहैया करानी होगी।

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

 आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को फिजिकल एफीसिएंशी टेस्ट से भी गुजरना होगा। इस टेस्ट के तहत उम्मीदवारों की शारीरिक क्षमता की परीक्षा होगी। रिपोर्ट के अनुसार, इस टेस्ट में पुरुष उम्मीदवारों को 35 किलो वजन उठाकर 2 मिनट में 100 मीटर चलकर दिखाना होगा। इसके साथ ही 1000 मीटर की दूरी दौड़कर 4 मिनट और 15 सेकेंड में तय करनी होगी।

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….