Breaking News

उन्नाव में पटरी से उतरी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ,कई लोग घायल

कानपुर ,उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन की 11 बोगियां पटरी से उतर गईं. जोरदार आवाज सुनकर यात्रियों में हड़कंप मच गया. वहीं कुछ यात्री जान बचाने को चलती ट्रेन से कूद गए. ट्रेन से कूदने के दौरान 20 से ज्यादा यात्री घायल होने की सूचना है. जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं ट्रेन डेरेलमेन्ट की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. हादसा होता देख कुछ यात्री जान बचाने के लिए ट्रेन से कूदकर भागने लगे. मौके पर रेलवे की टीमों ने पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है. ट्रेन के रुट को क्लियर करने के लिए राहत कार्य जारी हैं.बता दें, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन मुम्बई सीएसटी से चलकर गोरखपुर जा रही थी. इसी बीच उन्नाव के पास ट्रेन की 11 बोगियां पटरी से उतर गई. इस हादसे में किसी भी यात्री के हताहात की खबर नहीं है. राहत बचाव कार्य के लिए लखनऊ से टीम रवाना हो गई है.


मौके पर पहुंची नार्दन रेलवे के डीआरएस ने जांच के आदेश दे दिए है. इस हादसे के बाद दिल्ली- लखनऊ मार्ग बाधित हो गया. रेलवे के अधिकारी मौके पर तेजी से राहत कार्यों में लगे हुए हैं. इस मामले में उत्तर रेलवे के लखनऊ डिवीजन की तरफ से एक बयान जारी करते हुए बताया गया कि लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन की 11 बोगियां पटरी से उतरी है. जिसमें कोच बी-2 से लेकर बी-11 तथा एक पैंट्री कार भी शामिल है.