Breaking News

उपलब्धियां जताने के लिये फर्जी मुठभेड़ का सहारा लेती है भाजपा: अजय राय

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने गुरुवार को कहा कि बहराइच हिंसा में अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए भाजपा सरकार फर्ज़ी मुठभेड़ का सहारा लेती है।

कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र स्थित हमसफ़र बैंक्वेट हॉल में आयोजित कांग्रेस के ‘ संविधान बचाओ संकल्प सम्मेलन में भाग लेने आए श्री राय ने पत्रकारों से बातचीत में बहराइच हिंसा मामले में आज हुयी पुलिस मुठभेड़ को फर्ज़ी बताते हुए कहा कि उपलब्धियों के नाम पर भाजपा सरकार के पास बताने के लिए वैसे भी कुछ नहीं है तो ऐसे में दंगा और फर्ज़ी एनकाउंटर कराना ही बाकी रह गया है।

अजय राय ने कहा कि भाजपा को सभी नौ सीटों पर शिकस्त देने के लिए एकजुट गठबंधन तैयार है। उन्होने कहा कि सूबे में आए दिन फर्ज़ी मुठभेड़ और निर्दोष लोगों की हत्याएं सरकार की नाकामी का जीता-जागता प्रमाण है। वहीं दूसरी ओर जनता की नज़रों में अपनी नाकामी छिपाने के लिए सरकार को फर्ज़ी मुठभेड़ों का सहारा लेना पड़ रहा है। पार्टी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि सीटों के बंटवारे की बात चल रही है। कांग्रेस बड़े भाई के रूप में सपा से अपेक्षा करती है कि वो कांग्रेस को सम्मानजनक रूप से प्रतिनिधित्व दे।

उन्होने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं श्रीमती सोनिया गांधी तथा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में संविधान के सम्मान और मूल्यों की रक्षा के लिए कांग्रेस का कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से समर्पित है।

कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल, सचिव विदित चौधरी , विधायक श्रीमती अराधना मिश्र, सहारनपुर के सांसद इमरान मसूद तथा अमरोहा के पूर्व सांसद कुंवर दानिश अली मौजूद थे।