Breaking News

एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या मामले में चार और गिरफ्तार

देवरिया, उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के रूद्रपुर क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर लेहड़ा में जमीनी विवाद में एक ही परिवार के पांच लोग सहित छह लोगों की हत्या के बाद पुलिस की कार्रवाई जारी है और बुधवार को इस मामले में पुलिस ने चार और आरोपियों की गिरफ्तारी की ।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है तथा आज चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक ही परिवार के पांच सदस्यों के हत्या के आरोप में अब तक बीस लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। प्रवक्ता ने बताया आज गिरफ्तार लोगों में रमायन पाल, रघुवीर पाल, सुदामा पाल और सुप्रीम पाल हैं, जो ग्राम फतेहपुर टोला लेहड़ा के निवासी हैं। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

उधर इस वीभत्स हत्याकांड का आज यहां जायजा लेने आये पूर्व आईपीएस और आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा अपराध रोकने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि जो हत्याकांड के असली आरोपी हों, उसी पर कार्रवाई हो और इस मामले में किसी भी निर्दोष की गिरफ्तारी ना हो।

उन्होंने कहा कि जांच कर पुलिस तह तक जाये। फतेहपुर के लेहड़ा टोले पर नरसंहार का जायजा लेने आये पूर्व आईपीएस ठाकुर को घटना स्थल पर जाने की कोशिश की तो वहां तैनात पुलिस ने क्राइम जोन स्थल पर जाने से रोक दिया। जिसके बाद पूर्व आईपीएस ने घटना स्थल के टोले पर स्थित अन्य घरों के लोगों से जानकारी ली। अमिताभ ठाकुर वर्ष 1998 में देवरिया के पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं।