Breaking News

एसआईआईएमए में रणबीर-कैटरीना ने कुछ ऐसे बिखेरा जलवा

 

दुबई,  जग्गा जासूस के कलाकार रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अबू धाबी में आयोजित वार्षिक दक्षिण भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार  समारोह में अपनी फिल्म का प्रचार करने पहुंचे। पुरस्कारों के इस छठे संस्करण में मशहूर संगीतकार पी बालसुब्रमण्यम को फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाजा गया। समारोह की मेजबानी सतीश और धन्या बालकृष्णा ने की।

अनु सितारा, मंजीमा मोहन, निकी गैलानी, हंसिका मोटवानी, मानो और श्रीया सरन जैसे दक्षिण भारतीय सितारों ने यहां विशेष प्रस्तुति दी। इस पुरस्कार समारोह में कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्म जगत की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाता है। इस बार समरोह की थीम दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की एकता और अखंडता का जश्न मनाना थी।

राणा डग्गुबती, आर माधवन, रकुल प्रीत सिंह, शिवकातर्किेयन, लक्ष्मी मांचू , मोहन बाबू और अनिरद्ध रविचंदर जैसे दक्षिण भारतीय फिल्मी सितारों ने इस दो दिवसीय फिल्म समारोह में शिरकत की। समारोह अबू धाबी पर्यटन और संस्कृति प्राधिकरण के साथ मिलकर आयोजित किया गया। इससे पहले दुबई, शारजाह, मलेशिया और सिंगापुर में भी यह पुरस्कार समारोह आयोजित किए जा चुके हैं।