Breaking News

ओला ने 50 फीसदी से अधिक कर्मचारियों का टीकाकरण पूरा किया

कोलकाता, विश्व की अग्रणी मोबिलिटी कंपनियों में से एक ओला ने अपने 50 फीसदी से अधिक कर्मचारियों और उनके आश्रितों को कोरोना टीके की पहली खुराक दे दी है। ओला ने खुद अपनी इस उपलब्धि की घोषणा की है।

ओला ने मार्च में प्रतिबद्धता जताई थी कि यह अपने सभी कर्मचारियों, ठेकेदारों, सलाहकारों और इन सभी के आश्रितों का नि:शुल्क टीकाकरण करेगा। कंपनी ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के अपने कर्मचारियों का टीकाकरण अप्रैल में पूरा कर लिया था। इसके बाद इसने पिछले सप्ताह की शुरुआत से अपने अन्य कर्मचारियों को टीका लगवाना शुरू कर दिया।
ओला ने अपने कर्मचारियों के टीकाकरण के लिये प्रमुख अस्पतालों के साथ साझेदारी कर कंपनी परिसर के अंदर ही टीकाकारण शिविर स्थापित किया है।
ओला में ग्रुप सीएचआरओ रोहित मुंजाल ने इस टीकाकरण अभियान को लेकर कहा, “ओला के लिये इसके लोगाें का स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोपरि है। हम समर्थन कर रहे हैं ताकि हमारे लोग और उनके प्रियजन स्वस्थ और सुरक्षित रहें, चाहे वे कार्यस्थल पर हों या घर में। महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई में टीकाकरण एक महत्वपूर्ण कदम है और हमारा लक्ष्य आगामी सप्ताह में हमारे सभी लोगों को टीका लगवाना है। ”