Breaking News

करण जौहर की वेबसीरीज शोटाइम का ट्रेलर लांच

मुंबई, बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की आने वाली वेबसीरीज शोटाइम का ट्रेलर लांच हो गया है।

करण जौहर अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘शोटाइम’ के जरिये बॉलीवुड की कहानी बताने जा रहे हैं। शोटाइम फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े राज दुनिया के सामने लेकर आएगी। शोटाइम में इमरान हाशमी, मौनी रॉय, नसीरउद्दीन साह ,श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल, विशाल वशिष्ठ और महिमा मकवाना ” की अहम भूमिका है। शो टाइम का ट्रेलर रिलीज हो गया है।धर्मेटिक एंटरटेनमेन्ट द्वारा निर्मित, सुमित रॉय और शोरनर मिहिर देसाई द्वारा रचित एवं लिखित, इस सीरीज का निर्देशन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है।

धर्मेटिक एंटरटेनमेन्ट के फाउंडर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर करण जौहर ने बताया,शोटाइम एक ऐसा शो है, जिसमें इस इंडस्ट्री के कई अलग-अलग रंगों को दिखाया गया है। इसमें शोबिज़ की चकाचौंध, चमक-दमक, ड्रामे के अलावा उन अनकही भावनात्मक चुनौतियों को दिखाया गया है, जिसका सामना सेट के पीछे लोगों को करना पड़ता है। यह शो लोगों को इंडस्ट्री की जिंदगी के करीब लेकर आना चाहता है। साथ ही इसमें यह बताने की कोशिश की जाएगी कि किसी शो या फिल्म बनाने में क्या-क्या करना पड़ता है।

इमरान हाशमी ने कहा,पिछले दो दशकों से भी ज्यादा समय से इंडस्ट्री में काम करते हुए, मैंने कभी भी शोटाइम जैसी स्क्रिप्ट नहीं देखी। अपने खेल का माहिर खिलाड़ी, रघु खन्ना का किरदार निभाना, मुश्किल होते हुए भी क्रिएटिव रूप से काफी सिखाने वाला था। शोटाइम एक ऐसी कहानी है, जिसने मुझे कई स्तरों पर जोड़ा है। मैंने इंडस्ट्री में अपनी तरह का संघर्ष किया है लेकिन इस जगत में इनसाइडर-आउटसाइडर वाली चर्चित बहस को मैं समझता हूं। साथ ही यह इंडस्ट्री उन सभी लोगों के लिए है जो जुनूनी और मेहनती हैं। शोटाइम, बॉलीवुड की कई सच्चाइयों को सामने लेकर आएगा, लेकिन यह किसने सोचा होगा कि मैं इस विरासत के एक खुशकिस्मत वारिस के रूप इस सीरीज का हिस्सा बनूंगा। सबसे दिलचस्प बात है कि करण जौहर खुद नेपोटिज्म़ पर शो बना रहे हैं और वो भी आउटसाइडर्स के साथ। मुझे डिज्ऩी+हॉटस्टार, धर्मेटिक एंटरटेनमेन्ट, डायरेक्टर मिहिर और अर्चित के साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा और मुझे उम्मीद है दर्शकों को शोटाइम की दुनिया पसंद आएगी।’’

वेबसीरीज शोटाइम 8 मार्च 2024 को डिज्ऩी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।