Breaking News

कश्मीर में मुठभेड़ में वायुसेना के दो कमांडो शहीद, लश्कर के दो आतंकवादी भी ढेर

श्रीनगर,  जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकवादियों के साथ आज मुठभेड़ में वायुसेना के दो गरुड़ कमांडो शहीद हो गए। इसमें लश्कर ए तैयबा के दो आतंकी भी मारे गए। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज तड़के सुरक्षाबलों ने बांदीपुरा जिले के हाजिन इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर लगाया, सुपारी देने का गंभीर आरोप

अखिलेश यादव आज सहारनपुर मे, पश्चिम यूपी मे सपा की मजबूत के लिये ये है रणनीति..

 इस बीच, आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि गरुड़ कमांडो प्रशिक्षण एवं अनुभव के लिए अभियान का हिस्सा थे। मुठभेड़ में वे घायल हो गए। घायल दोनों कमांडो को यहां 92 बेस अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

उपचुनाव लड़ने को लेकर, मायावती ने लिया बड़ा फैसला ?

जीएसटी की पहली तिमाही फीकी, जानिये वसूली में कितने प्रतिशत की गिरावट ?

 उनकी पहचान सार्जेंट मिलिंद किशोर और कॉरपोरल नीलेश कुमार के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकी लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे। उनकी पहचान अली उर्फ अबू माज और नसरुल्ला मीर के रूप में हुई है। माज पाकिस्तानी आतंकी था और मीर स्थानीय आतंकी था।

2020 तक टेलीविजन के आधे दर्शक, मोबाइल पर देखेंगे कार्यक्रम

जानिये रेलवे बोर्ड के नए निर्देश और उठाईये फायदा

 जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वेद ने बताया कि ये आतंकी कई आतंकी हमलों में शामिल थे जिनमें सुरक्षाबलों के जवान और आम लोग मारे गए हैं। वेद ने कहा, ‘‘ सुरक्षाबलों के लिए यह एक बड़ी सफलता है।

 मोदी सरकार की इस घटिया हरकत पर, देश का सर शर्म से झुका

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन ने, एक भारतीय संविधान पीठ को दिया नायक  का दर्जा