Breaking News

कांग्रेस के शासनकाल में होता था केवल भ्रष्टाचार: केशव प्रसाद मौर्य

अमेठी, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को अमेठी यात्रा के दौरान कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में केवल भ्रष्टाचार होता था।

एक दिवसीय दौरे पर आज यहां पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा “ अमेठी और रायबरेली को एक परिवार अपनी जागीर समझता था। वह कभी अमेठी के विकास के लिए गंभीर नहीं दिखाई दिया। ”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में केवल भ्रष्टाचार होता था। उन्होंने सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा “ जब से बीजेपी की सरकार केंद्र और राज्य में आई है तब से विकास के नए नए कार्य हो रहे हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार की तरफ से अमेठी के विकास के लिए खजाने खुले हुए हैं। अमेठी के विकास के लिए धन की कमी आड़े हाथों नहीं आएगी। जब से डबल इंजन की सरकार बनी है सरकार का प्रयास है कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है ।अमेठी के विकास को लेकर हमारी सरकार गंभीर है।”

उन्होंने कहा “ विकास की दिशा में बात करें तो चाहे बड़ी परियोजनाओं की बात हो या ग्रामीण इलाके में आम लोगों की सुविधाओं की हो, विकास के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं । आज मैंने अपने एकदिवसीय दौरे में कई योजनाओं का निरीक्षण और लोकार्पण किया। विकास की योजनाओं से काफी हद तक संतुष्ट हूं।”

एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे श्री मौर्य ने भाजपा के जिला कार्यालय पहुंच कर पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। उसके बाद उन्होंने भूई गांव में अमृत सरोवर का वैदिक मंत्रोचार के साथ लोकार्पण किया।इसके बाद अमृत सरोवर परिसर में वृक्षा रोपड़ किया। डिप्टी सीएम के प्राथमिक विद्यालय का दौरा कर बच्चों से उनकी पढ़ाई के बारे में जानकारी लिया। विद्यालय में दर्जनों बच्चे बिना ड्रेस के आए थे। जिस पर डिप्टी सीएम ने वहां मौजूद अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

विद्यालय निरीक्षण करने के बाद डिप्टी सीएम रोहसी गांव में भाजपा के बूथ कार्यकर्ता के घर पहुंचे।जहां उन्होंने राम कुमार के यहां भोजन किया।जैसे डिप्टी सीएम का काफिला रोहासी गांव पहुंचा दर्जनों महिलाएं डिप्टी सीएम को घेर लिया महिलाओं ने डिप्टी सीएम से सड़क बनवाने की मांग की। जिस सड़क से डिप्टी सीएम रोसी गांव पहुंचे वह सड़क पूरी तरह से उखड़ गई है जिसको लेकर महिलाओं ने कहा कि सड़क का निर्माण नहीं कराया जा रहा है जिससे बहुत दिक्कत हो रही है।

महिलाओं को आश्वासन देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सड़क जल्दी ही बनवाई जाएगी इसके बाद वह भोज में शामिल होने चले गए। जहां बूथ अध्यक्ष ने गुलदस्ता देकर डिप्टी सीएम का स्वागत किया वही डिप्टी सीएम बूथ अध्यक्ष के घर भोजन करने के बाद कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हो गए।