कांग्रेस झूठी गारंटीयाँ देकर जनता को अब नहीं ठग पाएगीः अनुराग ठाकुर

शिमला,  केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरूवार को कहा कि कांग्रेस झूठी गारंटीयाँ देकर जनता को अब नहीं ठग पाएगी।

अनुराग ठाकुर ने आज पत्रकार वार्ता में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हर चुनाव को गंभीरता से लेती है और वह छोटे से कार्यकर्ता से ही केंद्र की राजनीति तक पहुंचे हैं इसलिए उनके लिए हर चुनाव जरूरी होता है। जिस तरह के काम भाजपा सरकार ने शिमला सहित प्रदेश में किए हैं वह नगर निगम शिमला में भी जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि पहाड़ों की रानी शिमला के नगर निगम का चुनाव कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए नाक तथा साख का सवाल बन गया है। यही वजह है कि बड़े नेता भी अब नगर निगम शिमला के छोटे से चुनाव में कूद पड़े हैं।

सत्ता पक्ष की ओर से मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्रियों ने प्रचार का जिम्मा संभाल लिया है। जबकि विपक्ष की तरफ से अनुराग ठाकुर, विपक्ष के नेता तथा विधायक धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर आज नगर निगम शिमला के वार्डो में चुनाव प्रचार के लिए रोड शो के साथ नुक्कड़ सभाएं की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठी गारण्टीयाँ देकर जनता को अब नहीं ठग पाएगी। पांच माह में ही कांग्रेस की गारण्टीयों की हवा निकल गई है। महिलाओं को 1500 रुपए महीने का इंतजार है

कर्नाटका में प्रधानमंत्री मोदी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे द्वारा दिए गए बयान पर श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता इस तरह से प्रधानमंत्री मोदी को गालियां देते रहते हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे  सोनिया गांधी से भी ज्यादा अपमानित शब्द प्रधानमन्त्री के लिए इस्तेमाल कर रहें है। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। मल्लिकार्जुन खड़गे सिर्फ कांग्रेस पार्टी के मोहरे हैं जो इस तरह की बातें नहीं करेंगे तो उनको कौन पूछेगा।

दिल्ली के जंतर मंतर में धरने पर बैठे खिलाड़ियों के सवाल पर श्री अनुराग ठाकुर ने कहा की भाजपा सरकार एक ऐसी सरकार है जिसमें खिलाड़ियों के हित के लिए कई काम किए और जो खिलाड़ी जंतर-मंतर में बैठे हैं उनके साथ भी 12 घंटे तक बातचीत की। सरकार उनकी हर समस्या का हल करने के लिए सरकार तैयार है। खिलाड़ियों के साथ बैठक कर कमेटी का गठन किया गया है।