Breaking News

कांग्रेस संगठन को करेगी चुस्त-दुरुस्त, बड़े विकेट गिरने की संभावना

भोपाल, मध्यप्रदेश मे  कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों मे बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए बड़ी योजना बनाई है. इसके पहले चरण मे वह सगंठन को चुस्त-दुरुस्त कर रही है. आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मध्यप्रदेश कांग्रेस बड़े बदलाव की तैयारी में नजर आ रही है.

पुराने नोट बदलने की इजाजत देने पर, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा निर्णय

इजरायल की कृषि पद्धति बुन्देलखण्ड में होगी लागू, किसानों को मिलेगा अनुदान

कांग्रेस में प्रदेश प्रभारी पद से मोहन प्रकाश की छुट्टी के बाद अब पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव मुश्किल में है. पार्टी महासचिव मोहन प्रकाश के करीबी माने जाने वाले अरुण यादव बीते तीन साल से पीसीसी पर काबिज हैं. लेकिन मोहन प्रकाश से प्रदेश प्रभारी का जिम्मा छीन जाने से अब अरुण यादव पार्टी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं.

खाली प्लाटों में पड़े कूड़े पर, अब प्लाटों मालिकों पर होगी कड़ी कार्यवाही

पीसीएस मे निधि यादव को, ओबीसी आरक्षण दिये जाने पर हुयी आपत्ति

सूत्रों की मानें तो बीते तीन साल से प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अपने मुताबिक चलाने वाले पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव अब पार्टी नेताओं के निशाने पर हैं. पार्टी महासचिव मोहन प्रकाश से मध्यप्रदेश का प्रभार वापिस लेने के बाद अरुण यादव की कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा है.

भाजपा सरकार ने देश भर में आरक्षण को समाप्त करने का काम किया- लालू यादव

जेएनयू छात्र संघ चुनाव- बीजेपी के छात्र संगठन को तगड़ा झटका, देखिये पूरा रिजल्ट

नए बदलाव के बाद किसी भी बगावत को रोकने के लिए पार्टी हाईकमान ने सभी नेताओं को मामले को तूल नहीं देने को कहा है. लेकिन लंबे समय से पार्टी में हाशिए पर चल रहे नेताओं ने अब पीसीसी में भी बदलाव को हवा देने का काम तेज कर दिया है.

2019 में जनता, भाजपा का पत्ता साफ कर देगी – अखिलेश यादव

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

बदलते माहौल में कुछ नेताओं ने अपने सुर बदल लिए हैं. आलम यह है कि पुराने नेता पार्टी में नए बदलाव का स्वागत करने लगे है.  प्रदेश कांग्रेस में प्रदेश प्रभारी बदले जाने और अब नए प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के जरिए सीधे राहुल गांधी ने राज्य की राजनीति में खुद का दखल बढ़ा दिया है. इससे अब तक कमलनाथ, सिंधिया, दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी खेमों में बंटी पार्टी को एकजुट बनाने की दिशा में प्रयास शुरू होते नजर आ रहे हैं.

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान