Breaking News

कासगंज की घटना के योगी सरकार और आरएसएस जिम्मेदार- राकांपा

लखनऊ, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  ने कासगंज घटना के लिए भारतीय जनता पार्टी  और संघ परिवार को सीधे जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सरकार की सरपरस्ती में दंगे को अंजाम दिया जा रहा है।

जानिये, आईपीएल का कौन बना सबसे महंगा खिलाड़ी ?

बसपा को बड़ा झटका, इस कद्दावर नेता ने छोड़ी पार्टी

 राकांपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ रमेश दीक्षित ने अाज आरोप लगाया कि कासगंज में सरकार के संरक्षण में सांप्रदायिक हिंसा को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने मांग की और कहा कि कासगंज हिंसा की उच्चस्तरीय जाँच होनी चाहिए। उन्होंने दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग के साथ साथ भाजपा सांसद राजवीर सिंह की भूमिका की जाँच की मांग की।

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन पर, 700 समाजवादी पार्टी  कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा

एकबार फिर अन्ना हजारे शुरू करेंगे आंदोलन, तिथि और स्थान की घोषणा की…

 डॉ दीक्षित ने भाजपा सांसद राजवीर सिंह द्वारा मृतक के अंतिम कार्यक्रम में जिस तरह भड़काऊ शब्दों का इस्तेमाल किया उससे साफ़ है कि तिरंगा यात्रा के नाम पर जो भगवा परेड़ की गयी थी वह पहले से ही योजना थी और पूरा रोड मैप संघ परिवार के निर्देश पर तैयार किया गया था।

 भीम आर्मी चीफ को जेल मे ही रखेगी योगी सरकार, की बड़ी कार्यवाही…  

मायावती ने बीजेपी सरकार को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…

 उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर इस तरह की घटना से पूरा मुल्क शर्मसार है। शासन की लापरवाही के चलते कासगंज के हालात मुजफ्फरनगर से भी बदतर हो गए है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने में पूरी तौर पर विफल रही है। सरकार सौहार्द्र कायम करने में फ़ैल हुयी है। चुनाव के मद्देनज़र सरकार सांप्रदायिक आधार पर ध्रुवीकरण करने की कोशिश में लगी है।

सरकारी टीचर बनने का शानदार मौका, निकाली कई हजार वेकैंसी,ऐसे करें आवेदन…

अब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान…

आइपीएल 2018 के लिये कुलदीप यादव के लगे, इतने गुना ज्यादा दाम