Breaking News

भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार की एक और सूची की जारी

दिल्ली,  भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने 24 और उम्मीदवार शनिवार को घोषित कर दिये जिनमें केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह को गुड़गांव सीट से फिर से टिकट दिया गया है।

भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति के सचिव जे पी नड्डा द्वारा जारी इस 18वीं सूची में हरियाणा से आठ , उत्तर प्रदेश और राजस्थान से चार – चार , मध्य प्रदेश और झारखंड से तीन -तीन तथा पश्चिम बंगाल और ओडिशा से एक – एक उम्मीदवार के नाम शामिल हैं ।

पार्टी ने हरियाणा की अंबाला (सु) सीट से रतनलाल कटारिया , कुरुक्षेत्र सेे नयाब सिंह सैनी , सिरसा (सु) से सुनीता दुग्गल , करनाल से संजय भाटिया , सोनीपत से राजेश चन्द्र कौशिक , भिवानी- महेन्द्रगढ से धरमवीर सिंह , गुड़गांव से राव इन्द्रजीत सिंह और फरीदाबाद से किशनपाल गुर्जर को उम्मीदवार बनाया है ।

उत्तर प्रदेश के झांसी निर्वाचन क्षेत्र से अनुराग शर्मा , बांदा से आर के पटेल , फूलपुर से केसरी पटेल और लालगंज (सु) से नीलम सोनकर को प्रत्याशी बनाया गया है ।

राजस्थान के भरतपुर (सु) से श्रीमती रंजना कोहली , करौली धौलपुर से मनोज राजुरिया , बारमेड़ से कैलाश चौधरी और राजसमंद से दिया कुमारी को चुनाव मैदान में उतारा गया है ।

पार्टी ने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से नाथन शाह , ग्वालियर से विवेक सेजवालकर , देवास (सु) से महेन्द्र सोलंकी तथा झारखंड के चतरा से सुनील सिंह , कोडरमा से अन्नपूर्णा देवी यादव और रांची से संजय सेठ को उम्मीदवार बनाया है ।

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से ज्योर्तिमय महतो और ओडिशा के जगतसिंहपुर (सु) से विभू प्रसाद तराई को टिकट दिया गया है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com