Breaking News

किसे बनना चाहिए कांग्रेस अध्यक्ष? जानिए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने क्या कहा…

नई दिल्ली,  पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि नये कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति या चुनाव सर्वसम्मति से होना चाहिए और निश्चित तौर पर राहुल गांधी इसके लिए उपयुक्त हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि यह सोनिया गांधी पर निर्भर करता है कि वह दूसरे कार्यकाल के लिए पार्टी प्रमुख बना रहना चाहती हैं या नहीं और अगर वह ऐसा निर्णय करती हैं तो पार्टी खुश होगी।

यूपी मे नही रूक रहे अपराध, दलित महिला से गैंगरेप, हाथ- पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

 बहरहाल अमरिंदर ने कांग्रेस में क्षेत्रीय नेताओं को आगे बढ़ाने की वकालत की और कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों से प्रत्येक राज्य में पहले पार्टी का चेहरा पेश किया जाए। उन्होंने कहा, चुनाव हमेशा तीखे होते हैं और आम सहमति से पार्टी एकजुट रहती है।

उन्नाव में दलित किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप

पार्टी अध्यक्ष पर आम सहमति होनी चाहिए। कांग्रेस में सांगठनिक चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और नये पार्टी प्रमुख का चुनाव 15 अक्तूबर तक होना है। सोनिया गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि 2019 तक दूसरे कार्यकाल के लिए पद पर बने रहना पूरी तरह उनकी इच्छा पर निर्भर करता है।

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

उन्होंने कहा, उन्होंने कड़ी मेहनत की है। अगर वह रहना चाहती हैं तो मेरा मानना है कि पार्टी को खुशी होगी। अगर वह जाना चाहती हें तो मेरा मानना है कि राहुल पद संभालने की स्थिति में हैं..पार्टी उपाध्यक्ष के तौर पर मैं दो तीन वर्षों से उनके साथ काम कर रहा हूं, मेरा मानना है कि निश्चित रूप से वह इस योग्य हैं।

लालू यादव के जन्म दिन पर, बिहार वासियों को दूंगा बड़ा तोहफा- तेजस्वी यादव

बहरहाल उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि सोनिया महसूस करती हैं उन्होंने काफी काम किया है। अमरिंदर ने कहा कि पिछले 20 वर्षों से उन्होंने अनवरत काम किया है जब से पार्टी अध्यक्ष बनी हैं और यह लंबा वक्त होता है।.

जांच मे ‘मिट्टी घोटाला’ निकला फर्जी, बीजेपी पर लालू परिवार को बदनाम करने का लगा आरोप