Breaking News

कुछ लोगों को विरासत के कारण सब कुछ मिल जाता है-शिवपाल सिंह यादव

shivpalइटावा , उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के मुख्यमंत्री नही बन पाने का दर्द आज उस समय साफ झलका जब उन्होने कहा कि कडी मेहनत के बाद कुछ को सही मुकाम नहीं मिलता लेकिन कुछ लोगों को विरासत के कारण सब कुछ मिल जाता है ।
इटावा क्लब मे आयोजित एक भोजपुरी फिल्म के मुहूर्त के मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कुछ लोगों को मेहनत के बावजूद भी उसका सही परिणाम नहीं मिल पाता लेकिन कुछ को विरासत में बैठे बिठाये सब कुछ मिल जाता है। इसके बाबजूद उन्हें कोई परवाह नही क्योंकि समाज सेवा में बड़ा सुकून मिलता है इसलिए समाज सेवा करने से पीछे नही हूँ । इस फिल्म में संभावना सेठ, खिसयारी लाल यादव समेत कई भोजपुरी कलाकार काम रह रहे है । यह फिल्म हिंदी और भोजपुरी दोनों में अगले साल मार्च में रिलीज होगी।
उन्होने कहा कि 2017 मे हर हाल मे विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में सपा ही बहुमत मे आयेगी और अखिलेश यादव ही पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे । शिवपाल  यादव ने पत्रकारो के सामने एक बार फिर साफ किया कि उनके परिवार मे सब कुछ ठीक है। नेता जी, मुलायम सिंह यादव ने बयान देकर बात साफ कर दी है मगर कुछ पत्रकार हम लोगो को आगे करके खबर बनाने मे लगे हुए है ।
अखिलेश यादव के अकेले चुनाव मैदान मे उतरने के सवाल पर सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी बहुत बडी है। सबको अलग अलग जिम्मेदारी मिलेगी, इसमे अकेले की कोई बात ही नहीं है। हर आदमी हर जगह तो जा नही सकता इसलिए सबको बारी बारी से वक्त मिलेगा ।
उन्होने कहा कि हमारे घर के बाहर सुबह से ही सैकड़ो की तादाद में लोग मदद के लिए आते है। सबकी मदद करने की कोशिश की जाती है । किसी को भी निराश नही किया जाता है । पार्टी बेरोजगारो को अधिक से अधिक नौकरी देने की कोशिश में है। अगर 2017 में फिर से पार्टी सत्ता में आती है तोे हर बेरोजगार को रोजगार देने से सरकार पीछे नही हटेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *