Breaking News

कुर्सी के लिये विधायक और नगर पंचायत अध्यक्ष के बीच झड़प

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सलोना कुशवाहा और निगोही नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज वर्मा के बीच कुर्सी में बैठने को लेकर झड़प हो गयी।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने मंगलवार को कहा कि उन्होने विधायक के रवैये की शिकायत मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर की है। उन्होने लिखा कि वह सोमवार को अपने नगर पंचायत कार्यालय कक्ष में बैठकर जनता की समस्यायें सुन रहे थे कि दोपहर करीब एक बजे सलोना कुशवाहा अचानक उनके कक्ष में अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ आयी और जनता को व अन्य लोगों को कक्ष से बाहर कर दिया और कुर्सी से उठने के लिये कहा कि वह इस कुर्सी पर बैठेंगी। विधायक ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयाेग किया।

नगर पंचायत अध्यक्ष का आरोप है कि विधायक नगर पंचायत में हो रहे विकास कार्यों के निरीक्षण के नाम पर तरह तरह से परेशान कर रही है जिससे जनहित के विकास कार्य बाधित हो रहे है। वर्मा ने शिकायती पत्र में लिखा कि क्षेत्रीय विधायक या वह अपने सहयोगियों से मेरे साथ कभी भी घटना- दुर्घटना एवं कोई गंभीर झूठा आरोप लगा सकती है साथ ही मुझे जान-माल का नुकसान पहुँचा सकती है। अगर मेरे साथ कोई घटना दुर्घटना होती है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी क्षेत्रिय विधायक 133- तिलहर व शासन प्रशासन की होगी।
इस संबंध में हालांकि विधायक की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी थी।