Breaking News

केवल रुपयों के लिए खराब फिल्में नहीं कर सकता- भुवन अरोड़ा

मुंबई, अभिनेता भुवन अरोड़ा का कहना है कि वह अपने फिल्में बहुत सोच-विचार के बाद चुनते हैं क्योंकि वह खराब फिल्में नहीं कर सकते। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म बैंक चोर में बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। वह यह भी महसूस करते हैं कि डिजीटल मंचों के कारण कई विकल्प मौजूद होने के चलते कलाकारों को अब बुरी फिल्में चुनने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा, मैं प्रचलित कहावतों पर बहुत ही विश्वास करता हूं। एक कलाकार अपने द्वारा किए गए चुनावों के कारण निखरता है। इसलिए, मैं एक अभिनेता के रूप में उन फिल्मों में काम नहीं करता हूं जो मुझे पसंद नहीं आती। मैं किसी खास शैली में नहीं ढलना चाहता और यही कारण है कि मैं एक समान किरदारों की कई फिल्मों को करने से मना कर देता हूं।

भुवन ने 2012 में आई शुद्ध देसी रोमांस से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद उन्होंने तेवर और नाम शबाना में अभिनय किया। फिल्मों को इस तरह देख-परख के चुनने की बात पूछे जाने पर उन्होंने कहा, अपने करियर के इस मुकाम पर यह कठिन काम है क्योंकि प्रत्येक फिल्म आपको बहुत रुपये देती है। लेकिन यह ठीक है। मैं केवल रुपयों के लिए खराब फिल्मों को नहीं कर सकता।