Breaking News

कोरोना संक्रमित महिला ने मेडिकल कॉलेज की छत से कूदकर दी जान

सहारनपुर,  उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रथल तल से कोरोना संक्रमित महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली।
मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डा. अरविंद त्रिवेदी ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नकुड़ इलाके के नारायणपुर गांव की रहने वाली 54 वर्षीय कौशल को कोरोना की पुष्टि के बाद 27 जून को यहां भर्ती कराया गया था। बीमारी से निराश महिला ने बुधवार देर रात अस्पताल के प्रथम तल से छलांग लगा दी ,जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

सूचना पर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस चनप्पा ने मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने पूरे मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है। उन्होंने बताया कि महिला के पति तीरथ सिंह की पांच साल पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। कौशल अपने तीन बच्चों के साथ हरियाणा के यमुनानगर में रही थी और यहां एक प्लाईवुड कारखाने में काम करती थी।
उन्होंने बताया कि 27 जून को कौशल को कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई थी। आक्सीजन लेबल कम होने पर उसे पिलखनी स्थित राजकीय मेडिकल कालेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अब उनकी तबियत में काफी सुधार हो रहा था और आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी।

वार्ड ब्वाय आशीष ने बताया कि महिला कई दिन से घर जाने की इच्छा व्यक्त कर रही थी और अपने पुत्रों को बुलाने के लिए कह रही थी। उसने महिला को कूदने से बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन भारी वजन होने के कारण वह उसे संभाल नहीं सका और वह नीचे गिर गई।
गौरतलब है कि इस मेडिकल कालेज में तीन साल पहले भी अस्पताल भवन से गिरने के कारण एक महिला की मौत हो गई थी।