Breaking News

कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत हुई दाखिल…

नई दिल्ली,राफेल सौदे में प्रधानमंत्री पर गलत टिप्पणी करने पर यूपी में उन्नाव जिले के विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया है. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने परिवाद स्वीकार कर लिया है. उन्होंने परिवादी के बयान के लिए दो जनवरी की तारीख तय की है. इसके बाद न्यायालय वाद पर सुनवाई का निर्णय लेगी.

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

शुक्लागंज निवासी अमित मिश्रा ने अधिवक्ता आशीष मिश्रा ने बताया कि राफेल मामले पर सुप्रीप कोर्ट द्वारा केन्द्र सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद 14 दिसम्बर 2018 को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाते हुए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था. राहुल गांदी ने कहा था कि मोदी जी व अनिल अंबानी दोस्त है. पीएम ने अपने दोस्त को राफेल डील में चोरी कराई गई है. देश का चौकीदार चोर है. चोरों ने पैसा लिया है.

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

वादी अमित मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी ने कई बार गलत शब्दों का प्रयोग किया. जबकि सुप्रीम कोर्ट की तीन सदस्यों वाली पीठ ने राफेल डील मामले पर सुनवाई करते हुए सभी याचिकाएं खारिज कर दी थी. मिश्रा ने बताया कि मेरे अधिवक्ता राजेश साहू व स्वदेश शुक्ला द्वारा मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में एक केस दायर किया गया है. जिसमें न्यायालय द्वारा केस को स्वीकार किया गया. कोर्ट ने बयान के लिए कोर्ट 2 जनवरी की तारीख दी है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….