Breaking News

अजगर हो या मगरमच्छ इस बच्ची को नहीं लगता डर, मजे से कराती है टूथब्रश..

नई दिल्ली, खतरनात जानवर और इंसान एक जगह पर नहीं रह सकते हैं. क्योंकि जानवर ना जाने कब काट खाए और अगर जानवरों में मगरमच्छ और अजगर हो तो सुनते ही रौंगटे खड़े हो जाते हैं. आपने इंसान के अंदर ये डर हमेशा देखा होगा, लेकिन साथ ही सुना भी होगा कि लोग जानवरों को अपना दोस्त भी बना लेते हैं. वाकई में आपने सिर्फ सुना ही होगा, लेकिन देखा बहुत कम होगा.क्योंकि खुद हमने कभी नहीं देखा.

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

आजकल सोशल मीडिया पर इंडोनेशिया की एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची के वीडियो देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. आइए देखते हैं ऐसा क्या है खास इस बच्ची के वीडियो में.  सोशल मीडिया पर वायरल होते इस बच्ची के वीडियो में वो किसी कुत्ते या बिल्ली के साथ नहीं बल्कि 200 किलो के मगरमच्छ और अजगर जैसे खतरनाक जानवर को पालतू जानवर की तरह प्यार से सहला रही है. लड़की को देखकर लग रहा है मानों वो अपने किसी प्यारे खिलौने के साथ खेल रही हो.

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

सोशल मीडिया पर मौजूद इन वीडियो में लड़की बेहद मासूमियत के साथ कभी मगरमच्छ का मेकअप करती है तो कभी अजगर को ब्रश करती हुई नजर आ रही है.  आपको बता दें, यह लड़की इंडोनेशिया की रहने वाली है. इस लड़की की उम्र लगभग चार साल है. इस वीडियो में बच्ची कभी मगरमच्छ को अपनी गुड़िया की तरह पाउडर लगाती है तो कभी उसे लड़की की तरह कपड़े पहनाती है.