Breaking News

खाई में गिरी बस, कई यात्रियों की हुई मौत…

नई दिल्ली, जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक मिनीबस अनियंत्रित होकर  गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 24 लोगों की मौत होने की खबर है जबकि करीब 13 लोग घायल बताए गए हैं. दुर्घटना में मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है. मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. हादसा सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुआ.

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

हादसे में घायल यात्रियों को आप के अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. मौके पर पुलिस और बचाव दल की टीमें पहुंच गई हैं. रिपोर्टों में कहा गया है कि एक मिनी बस (JK17- 6787) केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. तभी यह बस श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में गिर गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस ओवर लोड थी.

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

अधिकारियों के अनुसार, बस के खाई में गिरने की दुर्घटना सोमवार सुबर 8 बजकर 40 मिनट पर हुई. यह बस केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. पुलिस और प्रशासन की मदद से स्थानीय लोग ऑपरेशन  में लगे हुए थे. पुलिस ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यात्रियों का बचाव सुनिश्चित करना है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक यात्रियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हालांकि अभी इस हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…