Breaking News

खिलाड़ियों से मिलने जंतर मंतर पहुंची प्रियंका गांधी, बृजभूषण को हटाने की मांग

नयी दिल्ली, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यहां जंतर-मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों से आज मिली और उन्हें न्याय देने के लिए सबसे पहले कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह को पद से हटाने की मांग की।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने महिला खिलाड़ियों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि पूरा देश धरना दे रहीं खिलाड़ियों के साथ एकजुटता के साथ खड़ा है और वह खुद न्याय की इस लड़ाई में पूरी तरह से देश का गौरव बढ़ाने वाले इन महिला खिलाड़ियों के साथ हैं। उन्होंने कहा “जब देश की ये बेटियां मेडल जीतकर आती हैं तो हम सभी गर्व करते हैं लेकिन आज वही बेटियां न्याय के लिए सड़क पर बैठी हैं तो कोई सुनने को तैयार नहीं।”

उन्होंने कहा कि महिला खिलाड़ी जिस व्यक्ति पर आरोप लगा रही हैं वह प्रभावशाली पद पर है और उसे सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। ऐसे में इन्हें न्याय देने के लिए जरूरी है कि आरोपी को सबसे पहले उसके पद से हटाया जाए ताकि वह पद का दुरुपयोग कर खिलाड़ियों पर दबाव न बना सके।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति पर यह महिलाएं आरोप लगा रही हैं वह भारतीय कुश्ती संघ का अध्यक्ष है और उसके खिलाफ उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराई है लेकिन अब तक इन खिलाड़ियों को प्राथमिक की कॉपी नहीं मिली है। प्राथमिकी में क्या लिखा है यह तभी मालूम हो सकता है जब उसकी प्रति उपलब्ध कराई जाएगी।