Breaking News

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

लखनऊ, यूपी  मे योगी सरकार के आदेश के बाद गायों के पीछे एनकाउंटर पुलिस दौड़ रही है.  अमेठी में डीएम और एसपी गायों की तलाश में सड़कों पर दौड़ लगाते देखे गए. हालत ये है कि अब गायों की धरपकड़ में पुलिस तैनात कर दी गई है. बता दें कि योगी सरकार ने सूबे के सभी जिलाधिकारियों को 10 जनवरी के भीतर बेसहारा घूम रही गायों और बैलों के सुरक्षित इंतजाम का लक्ष्य दिया है.

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…

इस दौरान गायों ने पुलिस वालों और दूसरे विभागों के कर्मचारियों को खूब छकाया. कड़ी मशक्कत के बाद आखिकार कुछ कामयाबी हाथ लगी. कुछ पशुओं को पकड़ लिया गया. डीएम और एसपी ने अपनी मौजूदगी में गायों को वाहनों में डालने का काम पूरा कराया. अमेठी की डीएम शकुंतला गौतम ने कहा कि जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और पशु विभाग की संयुक्त टीम ने जो सड़कों पर पशुपालकों द्वारा बेसहारा पशु छोड़ दिए गए थे, उन्हें पकड़ कर गोशाला में भेजा गया.

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा

अमित शाह की रैली में बन रही 5,000 किलो की दलीत खिचड़ी,बनेगा वर्ल्ड रेकॉर्ड..

उधर अलीगढ़ जिले में पुलिस वालों ने स्वेच्छा से गाय को गोद लेने की पहल की है. सड़कों पर घूम रही गायों को पकड़कर थाने लाया गया. इतना ही नहीं जिले के लेखपाल ने एक दिन का वेतन भी गाय फंड में दिया है. अलीगढ़ के डीएम दूसरे कर्मचारियों से भी ऐसा ही करने की अपील कर रहे हैं.