Breaking News

गिरिराज ने कहा ,कांग्रेस बताए कि हिंदू अब कहां जाए?

नई दिल्ली, केरल की गौकशी की घटना का देशव्यापी विरोध प्रारम्भ हो चुका है। केरल में गोवंश काटने के आरोप में कांग्रेस को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और भाजपा सांसद आर के सिन्हा ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है।

बाबरी केस- आडवाणी सहित सभी 12 आरोपियों को मिली जमानत, फैसला सुरक्षित

गिरिराज ने ट्विटर पर कहा कि कांग्रेस के नेताओं की अलगाववादियों से मुलाकात और केरल की घटना को लेकर पार्टी की निंदा करते हुए लिखा- कश्मीर में आतंकी से मिलना, केरल में गौमाता को काटना।

बीयर बार के उद्घाटन को लेकर, मंत्री स्वाति सिंह ने दी सफाई

कांग्रेस देश की आजादी एवं संस्कृति के लिए खतरा है। कांग्रेस बताए कि हिंदू अब कहां जाए? गिरिराज के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने भी कई कमेंट्स कर कांग्रेस के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। वहीं सांसद आर के सिन्हा ने ट्विटर पर कहा, जो कांग्रेस कभी गाय और बछड़े के नाम पर वोट मांगती थी, आज उसके नेताओं ने गौ-हत्या कर गौ हत्यारी कांग्रेस बना दिया है, शर्मनाक है यह। हालांकि आलोचना की शिकार कांग्रेस ने गौकशी के आरोपी केरल कार्यकर्ता को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

गरीब दलित की बेटी बनी आईएएस- सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने  सुबह इसकी पुष्टि करते करते हुए कहा, गौकशी के आरोपी केरल कार्यकर्ता राजिल मक्कुती को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में गौ हत्या की निंदा की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, केरल में रविवार को जो कुछ हुआ वो मूर्खतापूर्ण और बर्बर है, ये मुझे और कांग्रेस पार्टी को बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।

नजमा हेपतुल्ला हुईं, जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय की, नई चांसलर

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने पिछले दिनों अहम फैसला लेते हुए पशु बाजार में बीफ के लिए जानवरों को खरीदने-बेचने पर प्रतिबंध का ऐलान किया था। इसी संदर्भ में केरल में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था। इस दौरान बीफ फेस्ट भी आयोजित किया गया। कन्नूर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीफ फेस्ट आयोजित किया। इसके लिए उन पर गौवंश की सार्वजनिक हत्या करने का आरोप लगा था और इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।

 रिपब्लिक टीवी के अर्णब गोस्वामी को, हाई कोर्ट ने, भाषा संयमित रखने के दिये निर्देश